मेरे लिए दर्शको का ओपिनियन बहोत मायने रखता है। -विक्रांत मैसी

एक्टर विक्रांत मैसी ने कहा है कि उनके लिए दर्शको का ओपिनियन बहोत मायने रखता है।


सोमवार को वेब सीरीज़ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' सीज़न २ कि स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गयी। ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' सीज़न २ के स्पेशल स्क्रीनिंग पर मुख्य तौर पर इस वेब सीरीज़ के एक्टर विक्रांत मैसी और एक्ट्रेस हरलीन सेठी मौजूद थे।



इस समारोह मे एक्टर विक्रांत ने मीडिया से बातचित के दौरान कहा, '' पिछले सीज़न कि तरह  ये सीज़न भी आप लोगों को बहोत पसंद आएगा। अगर पसंद नहीं भी आया तो कोई बात नहीं मेरे लिए दर्शको का ओपिनियन बहोत मायने रखता है। मैं फीडबैक लेता रहता हूँ सभी से क्योकि मैं सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहता हूँ और लोगों से इंटरैक्ट करता रहता हूँ''।



विक्रांत ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ अपनी आने वाली फ़िल्म  'छपाक' का एक्सपीरियंस शेयर किया। विक्रांत ने कहा, ''मेरी आने वाली फिल्म 'छपाक' मेरे लिए बहोत ही स्पेशल है। ये एक अलग तरह कि फिल्म होगी''।



विक्रांत ने आगे ज्यादा कुछ ना कहते हुए मीडिया को धन्यवाद किया।


बेहरहाल इस वेब सीरीज में गौरव अरोड़ा, अनुजा जोशी, समीर रॉय, पूजा भमराह, जितिन गुलाटी, पोपी जब्बल, निखिल सबरवाल और मेहरजान मज़्दा भी हैं।



सीरीज़ के ट्रेलर को लेकर लोगों मे काफी चर्चा हो रही है ।'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन' २ सिरीज़ २७ नवंबर को ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ होगी।
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment