अच्छा लाइफ पार्टनर हमारी ज़िन्दगी सँवार सकता है - वर्धन पूरी

दिग्गज अभिनेता अमरीश पूरी के पोते वर्धन पूरी का मानना है कि अच्छा लाइफ पार्टनर हमारी ज़िन्दगी सँवार सकता है।


वर्धन की डेब्यू फिल्म 'ये साली आशिकी' की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है पहले ये फिल्म २२ नवंबर को रिलीज़ होने वाली थी पर अब यह फिल्म २९ नवंबर को रिलीज हो रही है, जिसके प्रमोशन के लिए वर्धन पूरी २७ नवम्बर बुधवार मुंबई के मीठीबाई कॉलेज पहोचे  थे।



यहाँ वर्धन ने स्टूडेंट्स से बातचीत के दौरान उनको एक नसीहत दी, वर्धन पूरी ने कहा , '' आप सब अट्रेक्शन और प्यार के अंतर को समझो  क्योंकि अगर अट्रेक्शन की वजह से  आप रिलेशनशिप मे हो  तो अभी हाथ छोड़ दो अपने पार्टनर का, पर अगर प्यार है तो हाथ थामे रखना। एक गलत फैसला आपकी लाइफ बिगाड़ सकता है, और एक सच्चा जीवन साथी और सही  फैसला आपके ज़िन्दगी को सँवार सकता है। यही चीज़ आप सब को हमारी फिल्म मजेदार तरीके से समझाएगी''।



आगे इस फिल्म के डायरेक्टर चिराग रूपारेल स्टूडेंट्स से कहते है कि, '' मेरी एक्स गर्लफ्रेंड मीठीबाई कॉलेज से थी और हमारी फिल्म 'ये साली आशिकी' उससे ही इन्स्पायर है''।



बेहरहाल 'ये साली आशिकी' चिराग रूपारेल द्वारा निर्देशित और डॉ जयंती लाल गाड़ा और अमरीश पुरी फिल्म्स द्वारा निर्मित एक भारतीय हिंदी-रोमांटिक रोमांटिक थ्रिलर है। इस फिल्म में नवोदित कलाकार वर्धन पुरी और शिवालिका ओबेरॉय हैं।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment