मैं कभी अपने कैरेक्टर से अलग नहीं हो पाती- भूमि पेडनेकर

भूमि ने बुद्धवार को अपनी फिल्म "पती पत्नी और वो" के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैंने अबतक जितने भी किरदार प्ले किये है, मैं उन सबसे कभी अलग नहीं हो पाती। 
 


भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म "पती पत्नी और वो" 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म की स्टारकास्ट फिल्म का प्रमोशन जोरों सोरों से कर रही है। 


 
भूमि ने अपने करियर में बहुत ही अलग अलग तरह के रोल किये है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब भूमि से पूछा गया कि अलग-अलग किरदार प्ले करना कितना मुश्किल होता है तो भूमि ने कहा, "मुझे लगता है कि अलग-अलग तरह के किरदार प्ले करना काफी मुश्किल होता है। लेकिन कुछ किरदार बहुत सी यादें भी दे जाते हैं। मैं ये कहना चाहूंगी की सारे किरदार डिफिकल्ट भी होते हैं, और सारे आसान भी होते हैं। अपने सभी कैरेक्टर से मैने बहुत कुछ सीखा है जो एक बड़ी बात है।"
 
"मैं कभी भी अपने कैरेक्टर से अलग नही हो पाती हूँ। अबतक जितना भी किरदार मैने प्ले किया है वो सब मेरे अंदर हैं, और आज जो भूमि है वो उन सबका मिक्सचर है।"


 
फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए भूमि ने कहा, " फिल्म में मेरा किरदार वेदिका त्रिपाठी का है, वो बहुत ही कांफिडेंट और कूल लड़की है, और हमेशा एक अच्छी लाइफ जीना चाहती है। इसकी वजह से वो हमेशा चिंटू त्यागी को भी पुश करती रहती है ताकि उनके पास एक अच्छी और प्रोगेसिव लाइफ हो।"
 


"मैने पहली बार ऐसा किरदार प्ले किया है। मैं इससे पहले भी कांफिडेंट लड़की वाला किरदार प्ले करती आ रही हूं, लेकिन ये एक अलग तरह कांफिडेंट है जो वेदिका के पास है। ये किरदार प्ले करने में बहुत मजा आया। इस किरदार के लिए मैंने फिजिकली काफी चीजें बदली, जैसे वेदिका के पास अदाएं बहुत है, वो जिस तरह से बात करती है। वेदिका बहुत ही इंटेलिजेंट औरत हैं।"
 


फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के अलावा अपारशक्ति खुराना, राजेश शर्मा, के के रैना, नवनी परिहार, गीता अग्रवाल शर्मा और सनी सिंह निज्जर भी हैं। फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment