मुझे गर्व है अपने स्ट्रगल पर - कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन तिवारी ने कहा है कि उन्हें गर्व है उनके स्ट्रगल पर।



कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उन उभरते कलाकारों में से एक है जिनकी  अपकमिंग फिल्मो में कई बड़ी फिल्मे शामिल हैं पर हम आप को बता दें की कार्तिक ने ये सब अपनी मेहनत से कमाया है। कार्तिक का कोई फ़िल्मी बैकग्राउंड नही है ।  ग्वालियर में जन्मे कार्तिक के माता -पिता दोनों डॉक्टर हैं।  कार्तिक कई हिन्दी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इन्होंने अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत वर्ष २०११ में सुपरहिट फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से की थी।


बुधवार २७ नवम्बर २०१९ को एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' के प्रमोशनल इंटरव्यू मे, अपने स्ट्रगल और  एक आउटसाइडर होने की अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए  कहा, “मैं इस फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा होने के लिए खुद को लकी मानता हूं। फिल्म इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉड फादर नहीं  है। मुझे लगता है कि मुझे अभी एक लंबा रास्ता तय करना है, लेकिन एक अभिनेता के रूप में अपना कैरियर शुरू करने के बाद आज मैं जिस मुकाम पर हूँ, वास्तव  मे  मुझे मेरे स्ट्रगल पर गर्व है।


मैं बहोत मेहनत करता हूँ, मैं कोई भी गुंजाईश छोड़ना नहीं चाहता अपने कैरियर मे जिसके लिए मुझे कल कोई पछतावा हो''।



बेहरहाल 'पति पत्नी और वो' फिल्म ६ दिसंबर को रिलीज हो रही है। यह फिल्म मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा द्वारा निर्मित है। इस फिल्म मे कार्तिक आर्यन के साथ , भूमि  पेडनेकर, अनन्या  पांडे, अपारशक्ति खुराना भी मुख्य भूमिका मे हैं।


इसके अलावा कार्तिक डायरेक्टर अनीस बज़्मी कि फिल्म 'भूल भुलैया 2' मे लीड रोल निभाते नज़र आएंगे । ये फिल्म ३१ जुलाई २०२० मे रिलीज़ होगी ।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment