"गोलमाल फाइव" में अजय देवगन के साथ काम करेंगे रोहित शेट्टी

गोलमाल  फ्रेंचाइजी के लवर्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आयीं है। 'गोलमाल', 'गोलमाल रिटर्न्स', 'गोलमाल 3' और 'गोलमाल अगेन' के बाद अब "गोलमाल फाइव" आने वाली है, इसकी अनाउंसमेंट अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर की। 
 


एकबार फिर फिल्म में रोहित शेट्टी और अजय देवगन एकसाथ काम करते नजर आएंगे। रोहित और अजय अबतक 10 फिल्मों में एकसाथ काम कर चुके हैं। 


 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "बिग न्यूज: अजय देवगन और रोहित शेट्टी गोलमाल की पॉचवी फ्रेंचाइजी #गोलमालफाइव में कोलाबोरेट कर रहे हैं...... प्रोड्यूज्ड बाई रोहित शेट्टी पिक्चर्स और रिलायंस इंटरटेनमेंट, डायरेक्टेड बाई रोहित शेट्टी।"


 
वहीं अजय देवगन ने भी सोशल मीडिया पर रोहित के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी। अजय ने लिखा, "फ्रेंचाइजी न सिर्फ हिंदी सिनेमा की सबसे लंबी चलने वाली बनेगी, बल्कि यह मेरी फेवरेट्स में से एक है। अपने आप को #गोलमालफाइव के साथ लाफ्टर की सवारी करने के लिए तैयार करिये।"
 


फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी करने वाले है। और इसे रिलाइंस एंटरटेनमेंट के साथ रोहित शेट्टी पिक्चर्ज द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। हालांकि फिल्म में अजय के अलावा और कौन सी स्टारकास्ट नजर आएंगी इसकी जानकारी अबतक सामने नहीं आयीं है। 


 
हालांकि रोहित इन दिनों अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। फिल्म अगले साल 27 मार्च में रिलीज होने वाली है। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment