प्रभु सर को हर डिपार्टमेंट की नॉलेज है- अरबाज खान

अरबाज खान का कहना है कि प्रभु देवा सर को हर डिपार्टमेंट की नॉलेज है। 
 
अरबाज खान शनिवार को मुंबई में दबंग 3 को गाने 'मुन्ना बदनाम' के लॉन्च पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। फिल्म का डायरेक्शन प्रभु देवा ने किया है। 
 


प्रभु देवा के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, "प्रभु जी फिल्म के ग्रेट कॉन्ट्रीब्युटर है। जब हम इस फ्रेंचाइजी को आगे ले जाना चाहते थे तो प्रभु सर ही इसके लिए बेस्ट च्वाइस थे। वो बहुत ही हार्डवर्किंग, फोकस्ड, और डिसिप्लिन किस्म के व्यक्ति है। प्रभु सर को सेट पर रहना पसंद है। वो बहुत ही नॉलेजबल परसन है। क्राफ्ट का भी उनको अच्छा नॉलेज है। प्रभु सर को हर डिपार्टमेंट की नॉलेज है, इसके साथ ही वो एक्टर और कोरियोग्राफर भी रह चुके हैं, बहुत सी फिल्म डायरेक्ट भी कर चुके हैं। कह सकते हैं कि वो एक फुल पैकेज है।"


 
अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए अरबाज ने कहा, "दबंग 3 हमारे दिल के बहुत करीब है। हमने इसपर बहुत मेहनत की है। इस बार हम लोग थोड़ा समय लेकर आए हैं क्योंकि हमें ये यकीन था कि हमारी जो फिल्म है सिर्फ 3 लगाने से हिट नहीं होती बल्कि उसपर हमने काफी मेहनत की है, हमने उसपर काफी समय लगाया। फिल्म को हमने दिलोजान से बनाया है। हम 20 दिसम्बर को जो फिल्म आपके सामने लेकर आ रहे हैं उसे लेकर हम बहुत खुश और सेटिस्फाइड है। जो भी दबंग और चुलबुल पांडे के फैन है, वो सभी यकीनन फिल्म को इंज्वाय करेंगे।"



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment