नर्वस इंसान तब होता है जब काम खराब हो- सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही मोस्ट अवेटेड फिल्म "दबंग 3" में नजर आने वाले है। फिल्म का सॉन्ग "मुन्ना बदनाम" शनिवार को रिलीज किया गया। 
 


सॉन्ग लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सलमान ने कहा कि नर्वस इंसान तब होता है जब काम खराब हो। 
 


सलमान खान से जब पूछा गया कि क्या वो अपनी फिल्म को लेकर नर्वस है तो उन्होंने कहा, "नहीं! जिस तरह के रिस्पांस मुझे मिल रहें हैं तो मैं नर्वस नही हूं। नर्वस उस वक्त इंसान होता है जब काम खराब हो। कोशिश यही थी कि इस बार बहुत अच्छा काम करें।"
 


"फिल्म के गाने 'हुड-हुड दबंग' को लेकर कंट्रोवर्सी क्रिएट की जा रही है, जब उनसे पूछा गया कि आप इसे किस तरह से लेते हैं तो सलमान ने कहा, "कंट्रोवर्सी होती ही रहती है। फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जिसकी वजह से कंट्रोवर्सी क्रिएट किया जाय। मुझे इस फिल्म में ऐसा कुछ नहीं लगा। हुड़-हुड़ दबंग सॉन्ग तो हमारा ही है। कुछ लोग अपना नाम हमारे साथ जोड़ने के लिए ऐसा कर रहे हैं ताकि उनका थोड़ा सा भला हो जाय। कभी-कभी ऐसा हो जाता है कि फैंस भी उनको सपोर्ट कर देते हैं। ठीक है, अच्छा है।"
 


दबंग 3 की कहानी सलमान खान, प्रभु देवा और आलोक उपाध्याय ने लिखी है। 'दबंग 3' का डायरेक्शन प्रभु देवा ने किया है, और इसे सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment