मेरे पिताजी मेरी मूवीज को लेकर काफी ज्यादा क्रिटिकल (गंभीर) है - सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान मानते है कि उनके पिताजी  लेजेंड्री राइटर  सलीम खान उनकी मूवीज को लेकर काफी ज्यादा क्रिटिकल (गंभीर) है।


सलमान खान की फिल्म 'दबंग' ३   का नया सौंग 'मुन्ना बदनाम हुआ' रिलीज हो गया है। यह सौंग लॉन्च इवेंट काफी हिट रहा। साईं मांजरेकर, प्रभु देवा, वरीना हुसैन, अरबाज खान, साजिद-वाजिद और अन्य लोगों के साथ सलमान खान की उपस्थिति ने इवेंट में चार चाँद लगा दिए।



इस इवेंट मे मीडिया से बात चित के दौरान जब एक पत्रकार ने सलमान से पूछा की आपके दिल के करीब सबसे ज्यादा कौन सा कॉम्पलिमेंट  है।इस पर सलमान ने कहा, '' मेरे पिताजी मेरी फिल्मो को लेकर काफी ज्यादा क्रिटिकल है उनका ही कॉम्पलिमेंट सबसे जायदा इम्पोर्टेन्ट होता है। वे हमेशा सीधे सीधे कह देते है अगर फिल्म अच्छी होगी तो अच्छा कहेंगे, बुरा हुआ तो बुरा कहेंगे।



इस बार उन्होंने फिल्म  'दबंग'३  को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है। और ये भी कहा है कि कोई टेंशन मत लेना इस फिल्म कि सक्सेस को ज्यादा दिमाग पर चढ़ने नहीं देना, आने वाली फिल्मो के लिए और मेहनत करो''।


'दबंग'३  भारत में कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान खान की पहली फिल्म होगी जो कन्नड़, तमिल और तेलुगु मे  भी आने वाली है। इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है।



बेहरहाल यह फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, 'दबंग' ३  सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। 'दबंग' ३,  २० दिसंबर को रिलीज के लिए तैयार है।
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment