सलमान बहोत ही इमोशनल व्यक्ति है। - किच्चा सुदीप

साउथ के सुपरस्टार एक्टर किच्चा सुदीप का मानना है की सलमान खान बहोत ही इमोशनल व्यक्ति है।

किच्चा सुदीप फिल्म अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, पटकथा लेखक, टेलीविजन एंकर और सिंगर हैं, जो मुख्य रूप से कन्नड़ भाषा की फिल्मों में काम करते हैं, इसके अलावा वे तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

 

सुदीप ने फिल्म 'थयवव' (१९९७) से अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया था। एक सक्सेसफुल करियर के बाद सुदीप ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ दबंग ३ मे काम किया है। सुदीप फिल्म 'दबंग' ३ में विलेन का किरदार निभा रहे हैं, जिसके प्रमोशनल इंटरव्यू मे सुदीप सलमान की तारीफ करते नज़र आये। 



२ दिसम्बर सोमवार २०१९, मुंबई मे 'दबंग' ३ के प्रमोशनल इंटरव्यू मे एक्टर सुदीप ने सलमान कि फिल्मो कि बात करते हुए कहा, '' मुझे निजी तौर पर सलमान कि फिल्मो मे 'बजरंगी भाईजान' और 'सुलतान' बहोत पसंद है। सलमान रियल लाइफ मे भी एक इमोशनल व्यक्ति है जैसा वो इन फिल्मो के किरदार को निभाते हुए नज़र आये थे। सलमान बिलकुल भी दबंग फिल्म के कैरेक्टर 'चुलबुल' के जैसे नहीं है''।



आगे सुदीप ने दर्शको के लिए कहा, '' दिमाग मे खुद के पर्सनल थॉट लेकर फिल्मो को मत देखिये। इतना नहीं सोचना चाहिए। जैसा डायरेक्टर ने कहानी को दर्शाया है  वैसे ही फिल्म को देखिये''।



बेहरहाल यह फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित 'दबंग' ३ सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। 'दबंग' ३,  २० दिसंबर को रिलीज के लिए तैयार है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment