एक स्टार-किड होने के नाते जिम्मेदारियां और बढ़ जाती है- महाअक्षय चक्रवर्ती

महाअक्षय चक्रवर्ती, जल्द ही सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'सॉरी आई एम लेट' के साथ पर्दे पर एक बार फिर नज़र आएंगे ।  महाअक्षय  का कहना है कि स्टार किड्स होने से मदद नहीं मिलती बल्कि यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी लगती है।
 


एक्टर  महाअक्षय चक्रवर्ती   मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म "सॉरी आई एम लेट" की लॉन्चिंग के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे। फिल्म में निकिता सोनी, अंकिता ठाकुर और मुजाहिद खान भी अहम्  भूमिका में नज़र आएंगे।
 


एक लंबे ब्रेक के बाद संस्पेंस थ्रिलर फिल्म का चुनाव करने के बारे में बात करते हुए मिमोह ने कहा, “मेरे लिए फिल्म की स्क्रिप्ट सबसे इंपॉर्टेंट है। और इस लंबे समय के ब्रेक में मैंने बहुत सी स्क्रिप्ट और कहानियां सुनी, लेकिन कोई भी कहानी मुझे इतनी पसंद नहीं आयीं, जितना  इस कहानी ने मुझे प्रभावित किया। यह एक थ्रिलर फिल्म है, जिसकी कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। और जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी, तो मुझे कहानी बहुत पसंद आयीं थी और मैंने तुरंत ही अपने डायरेक्टर से कांटेक्ट किया और उनसे कहा, कि मैं इस फिल्म का हिस्सा रहूं या नहीं, लेकिन आप इस फिल्म को जरूर बनाएं, क्योंकि इस फिल्म को बनाने की जरूरत है और लोगों को इसे देखने की जरूरत है।"
 


नेपोटिज्म और स्टार-किड के बारे में मिमोह का कहना है कि स्टार-किड होने के नाते जिम्मेदारियां और बढ़ जाती है।
 


मिमोह ने कहा, "आज के समय में स्ट्रगल हर किसी के जीवन का हिस्सा है। और जैसा कि मेरे पिताजी अक्सर मुझसे कहते हैं, देखो मिमोह तुम हमेशा मेरे बेटे रहोगे, लेकिन फिर, मुझे इसे गंभीरता से समझना होगा कि मैं किसका बेटा हूं? मैं मिथुन चक्रवर्ती का बेटा हूं, घर पर वह मेरे पिता हैं, लेकिन दुनिया के लिए, वह ३ बार नेशनल अवार्ड विनर, फाइटिंग और डांसिंग स्टार हैं। उनका बेटा होने के नाते मुझपर बहुत सारी ज़िम्मेदारियां है, मेरे कंधे पर हर समय एक बहुत बड़ा बोझ है।”
 


"लोग उस बोझ और जिम्मेदारी को नहीं देखते हैं। मैं एक स्ट्रगलिंग एक्टर की तरह ऑडिशन देता हूं। जो पहले से नहीं जानते तब तक मैं अपने पिता के बारे में लोगों को बताता नहीं हूं। मैं बाकी सभी लोगों की तरह हूं, एक  स्ट्रगलिंग एक्टर हूं और मैं चाहता हूं कि लोग इस बात को जानें, मैं इस मैसेज को सबके सामने रखना चाहता हूं कि देखिए, अगर मैं किसी एक्टर का बच्चा हूं तो  मेरे लिए दरवाजे खुले हुए नहीं है और यह मेरे लिए मजेदार भी नहीं है। एक स्टार किड की बहुत सारी जिम्मेदारियां होती है और यही जिम्मेदारियां उसे कड़ी टक्कर देती है।


 
मिमोह ने नेपोटिज्म के बारे में बात करने वाले लोगों के ऊपर कहा, “हर कोई सिर्फ नेपोटिज्म की बात कर रहा है; लोगों को लगता है कि वह किसी का बेटा है इसलिए उसे फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है, लेकिन मैं इस बात को नहीं मानता हूं, क्योंकि मैं कड़ी मेहनत करता हूं, मैं ऑडिशन देता हूं, और मैंने इस फिल्म के लिए भी ऑडिशन दिया, मुझे इस फिल्म के लिए अप्रोच  नहीं किया गया था, बल्कि सभी लोगों की तरह ही मुझे भी इस फिल्म के लिए सेलेक्ट किया गया था। लोगों को यह समझने की ज़रूरत है क्योंकि मेरे नाम के पीछे मेरे पिता का सरनेम है तो इसका मतलब ये नहीं कि मेरा पहला नाम भी इसका फायदा उठायेगा। मैं मिथुन चक्रवर्ती का बेटा हूं, लेकिन मेरी भी अपनी एक अलग पहचान है और अपनी पहचान साबित करने के लिए मुझे थोड़ा समय लगेगा। ”
 


मिमोह ने यह भी कहा कि वे उस दिन कामयाब होगें जब उनके पिता, मिथुन चक्रवर्ती लोगों को बताएंगे कि वह मिमोह के पिता हैं। उन्होंने कहा, "मेरे लिए उस समय प्राउड मोमेंट  होगा जब मेरे पिता खुद को कहेंगे कि मैं मिमोह का पिता हूं।"
 


फिल्म को मेट्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment