मैं अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहा हूँ- सनी सिंह

एक्टर सनी सिंह गुरुवार को मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म "जय मम्मी दी" के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान वहां फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी। 


 
मीडिया से बातचीत करते हुए सनी ने कहा कि वो एक अच्छी स्क्रिप्ट वाली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। 
 


सनी ने कहा, "हर एक इंसान के अपने एक इमोशन्स होते हैं जो फिल्म के जरिए आप दिखाते हैं। जब आप कॉमेडी करते हो तो आप उसे इंज्वाय करते हो। और आप हर तरह का किरदार करना चाहते हो। मैं बहुत लकी हूं कि लव सर ने अबतक जितने भी रोल दिए है सभी बहुत ही अच्छे रहे हैं, यहां तक की "जय मम्मी दी" का भी। हर एक फिल्म का अपना एक तरीका होता है, और अपना एक कैरेक्टर होता है, जो मैं निभाता हूं।"


 
"मैं अलग तरह के किरदारों को भी प्ले करना पसंद करूँगा। जैसे किसी फिल्म मैने स्पेशल अपीरेन्स किया तो उसका लुक डिफरेंट रहता है, और उजड़ा चमन में भी मेरा लुक डिफरेंट ही था। जब कोई भी व्यक्ति पिक्चर देखने जाता है तो उसे हर चीज दिखती ही है। फिलहाल अगर मुझे एक्शन कॉमेडी फिल्म मिलती है तो मैं जरूर करना चाहूंगा। इसके अलावा मैं एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहा हूँ।"


 
फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। फिल्म में सनी और सोनाली के साथ ही पूनम ढिल्लों और सुप्रिया पाठक भी लीड रोल में नजर आएंगे। पूनम, सोनाली की मां की भूमिका निभा रही है और सुप्रिया सनी की मां का किरदार निभाते नजर आएंगी। 
 


"जय मम्मी दी" फिल्म का डायरेक्शन नवजोत गुलाटी ने किया है। वहीं इसे भूषण कुमार और कृष्णा कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। 
 
फिल्म 17 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment