मर्दानी 2 एक प्रभावशाली फिल्म है

फिल्म की कहानी की शुरुआत एक मेडिकल छात्रा के बलात्कार और उसकी हत्या के खबर से होती है। इस खबर ने न केवल कोटा (राजस्थान), बल्कि पूरे देश को हिलाकर रख दिया। जिसके बाद शिवानी शिवाजी रॉय (रानी) को इस मामले की जांच करने के लिए नियुक्त किया जाता है। अब रानी किस तरह उस आरोपी को पकड़ती है, कहानी इसी के साथ आगे बढ़ती है। 
 


फिल्म की कहानी गोपी पुथ्रान ने लिखी है, और डायरेक्ट भी उन्होंने ने ही किया हैं। गोपी ने फिल्म को बहुत ही खूबसूरती से डायरेक्ट किया है। फिल्म आपको शुरुआत से ही कुर्सी पर बांधे रखेगी।
 


फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग काफी दमदार लगी। वह अपने कैरेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय के रूप में सभी ऑडियंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहीं। फिल्म के कुछ सीन्स आपको रुला भी सकते हैं। 
 
रानी के अलावा फिल्म के सभी किरदारों ने कमाल की एक्टिंग की है। फिल्म के विलेन विशाल जेठवा की बात करें तो उन्होंने अपने किरदार को जिस तरह निभाया है वह काबिल-ए-तारीफ है। हांलाकि फिल्म में उनके किरदार को देखकर आप उनसे नफरत जरूर करेंगे। विशाल ने भारत के वीर पुत्र - महाराणा प्रताप शो से अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी। विशाल के कैरेक्टर में आपको एक्टिंग के अलग-अलग लेयर्स देखने को मिलेगें। अपने हर सीन्स में वह आपको हैरान करते नजर आएंगे। 
म्यूजिक डायरेक्टर रचिता अरोड़ा का थ्रिलिंग बैकग्राउंड म्यूजिक हर सीन्स को और भी खास बनाता है। 


 
फिल्म की शुरुआत में और यहां तक की अंत में भी दिखाए गए बलात्कार के मामले के आंकड़े बेहद चौंकाने वाले हैं। जैसे कि, हर साल 18 साल से कम उम्र के लड़कों द्वारा 2000 से अधिक बलात्कार किए जाते हैं, जो कि एक गंभीर समस्या है।
 
फिल्म की सबसे खास बात यह है कि फिल्म 2 घंटे से कम समय की है और इसमें कोई सॉन्ग भी नहीं है। आपको यह फिल्म जरूर देखना चाहिए।
 


फिल्म में रानी मुखर्जी और विशाल जेठवा के अलावा राजेश शर्मा, विक्रम सिंह चौहान, श्रुति बापना, और दीपिका अमीन भी है। 
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment