मुझे ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म बहुत इंट्रेस्टिंग लगता है- तब्बू

फिल्म एक्ट्रेस तब्बू ने हाल ही में एक ऐप 'ऑडिबल सुनो' के लिए अपनी आवाज़ दी है। तब्बू का कहना है कि उन्हें ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म बहुत इंट्रेस्टिंग लगता है। यह पूरी तरह से एक नया एरिया है और मैं उम्मीद कर रही हूं कि इसे अच्छा रिस्पांस मिले।


 
तब्बू मुंबई में एक ऐप 'ऑडिबल सुनो' के लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थीं।


 
ऐप के बारे में बात करते हुए तब्बू ने कहा, “मुझे ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म बहुत इंट्रेस्टिंग लगता है, मैंने इसमें एक कहानी नरेट की है, जिसका टाइटल 'काला गुलाब' है। ‘ऑडिबल सुनो' पूरी तरह से एक नया एरिया है और मैं उम्मीद कर रही हूं कि इसे अच्छा रिस्पांस मिले। मुझे लगता है कि इसमें क्रिएटिव और क्रिएटिव कंटेंट के लिए बहुत अधिक पोटेंशिअल हैं। यह राइटर्स, एक्टर्स, वॉइस आर्टिस्ट और म्यूजिक के लिए एक अच्छा प्लेटफार्म हैं। मैं 'ऑडिबल सुनो' की टीम को शुभकामनाएं देना चाहूंगी। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि मैं 'ऑडिबल सुनो' से एसोसिएट हुई हूं।”


 
वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो तब्बू जल्द ही रोमांटिक कॉमेडी फिल्म "जवानी जानेमन" में नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। वही इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे। 
 


नितिन कक्कड़ के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट के साथ सैफ की ब्लैक नाईट फिल्म्स और जय सेवकरमनी की नॉर्दन लाइट फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment