मुझे मेरी फैमिली और फ्रैड्स के साथ समय बिताना अच्छा लगता है- अनन्या पांडे

एक इंटरव्यू के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अनन्या पांडे ने कहा कि उन्हें अपनी फैमिली और फ्रैड्स के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। 


 
अनन्या ने क्रिसमस सैलिब्रेशन के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे अपनी फैमिली और फ्रैड्स के साथ समय बिताना अच्छा लगता है, क्योंकि मैं इतना काम कर रही हूं तो मुझे मेरे मॉम, डैड और फ्रैड्स के साथ समय बिताने का मौका ही नहीं मिलता है। तो क्रिसमस के समय में ही मुझे उनके साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।"


 
"रेड मेरा फेवरेट कलर है, वैसे सभी कलर्स मेरे फेवरेट है, लेकिन दिसंबर में रेड कलर मेरा फेवरेट बन जाता है।"
 
"हमारी फैमिली में हम सारे फेस्टिवल बहुत ही अच्छे से सेलिब्रेट करते हैं, और क्रिसमस तो बहुत ही स्पेशल होता है। हम हमारे घर में हर साल क्रिसमस लंच रखते हैं। मैं और मेरी छोटी बहन हमेशा साथ में क्रिसमस ट्री डेकोरेट करते हैं, वो हमारा ट्रेडीशन है।"
 


"न्यू ईयर की प्लानिंग के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा, "मैं, सनाया और सुहाना हर साल साथ में न्यू ईयर मनाते है। पहले हम दुबई और गोवा जाते थे, लेकिन इस बार हम साथ में मुंबई में न्यू ईयर मनाएंगे।"
 


अनन्या की हालिया रिलीज हुई फिल्म "पती पत्नी और वो" ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। 
अनन्या ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं। फिल्म को बहुत ही बढ़िया रिस्पांस मिला है। साल की एंडिंग इससे अच्छी हो ही नहीं सकती थी। मैं बहुत ही लकी और ब्लेस्ड हूं। इस समय भूमि और कार्तिक पूना में फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। हम बहुत जल्द ही फिल्म की सक्सेस पार्टी को सेलिब्रेट करेंगे।"



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment