अगले साल 17 अप्रैल को रिलीज होगी अमिताभ की "गुलाबो सिताबो"

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म गुलाबो सिताबो की रिलीज डेट में एकबार फिर से बदलाव किया गया है। पहले यह फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने रिलीज डेट बदलकर 24 जून कर दिया था, लेकिन एकबार फिर मेकर्स ने अनाउंसमेंट की कि फिल्म अब 17 अप्रैल 2020 रिलीज होगी।


 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म से अमिताभ और आयुष्मान की अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर नई रिलीज़ डेट की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया, "#अमिताभ बच्चन और #आयुष्मान खुराना की फिल्म #GulaboSitabo की नई रिलीज डेट: 17 अप्रैल 2020 ...डायरेक्टेड बाई शूजित सरकार ...प्रोड्यूज्ड बाई रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार।"
 


फोटो में आयुष्मान और अमिताभ बच्चन दिखाई दे रहे हैं। जहां आयुष्मान ने ब्राउन कलर की स्ट्रिप्ड शर्ट पहनी हुई है और हाथ में ब्लैक कलर का बैग लिए, सफेद पैंट्स पहने एकदम सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं, वहीं अमिताभ अपनी सफेद दाढ़ी और लम्बी सी नाक वाले लुक में एकदम अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। 
 


यह एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की कहानी को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है। और इसे फिल्म रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार ने प्रोड्यूस किया है। 


 
इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना ने हाल ही में "शुभ मंगल ज्यादा सावधान" की शूटिंग खत्म की है। 
वही अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा अमिताभ, इमरान हाशमी के साथ फिल्म चेहरे में भी नजर आएंगे। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment