28 फरवरी 2020 को रिलीज होगी तापसी की "थप्पड़"

एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म "थप्पड़" का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। और साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी फाइनल हो गई है। 2018 में आयीं हुई फिल्म "मुल्क" में अनुभव सिन्हा के साथ काम करने के बाद तापसी एकबार फिर अनुभव के साथ इस फिल्म मे काम कर रही हैं। 
 


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "#तापसी पन्नू.......आर्टिकल 15 के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की नई फिल्म 'थप्पड़' की रिलीज डेट फाइनल.....28 फरवरी 2020 को रिलीज...... प्रोड्यूज्ड बाई भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा।"


 
वहीं तापसी ने भी ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "उस आदमी के साथ फिर से काम करना, जो पुनर्रचना को किसी और लेवल पर ले गए हैं। आप सभी को 28 फरवरी 2020 को फिल्म दिखाने के लिए एक्साइटेड हूं।"


 
फिल्म से तापसी पन्नू का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। 'थप्पड़' को भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। तापसी इससे पहले 'मुल्क' में अनुभव के साथ काम चुकी हैं। फिल्म का डायरेक्शन भी अनुभव सिन्हा ने ही किया है। 
 


फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा दीया मिर्जा, अर्जुन कपूर, मनोज पाहवा, शरमन जोशी और पावेल गुलाटी भी मुख्य भूमिकाओं में है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली और उत्तर प्रदेश में हुई है। 
 


इसके अलावा तापसी कैप्टन मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिठू' में भी नज़र आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल मिड से शुरू होगी। और साथ ही तापसी "रश्मी रॉकेट" में भी नजर आएंगी। 
 
फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment