ज्वेलरी के मशहूर ब्रांड अरविनो ने युविका चौधरी के साथ 'बी योर ओन सेलिब्रिटी डे' किया सेलिब्रेट

अरविन्द और युविका चौधरी ने मुंबई में अरवीनो ब्रांड की ज्वैलरी के कई तरह के नए कलेक्शन लॉन्च कर एक नया ट्रेंड 'बी योर ओन सेलिब्रिटी डे' शुरू किया।

खूबसूरत ज्वैलरी ब्रांड के ओनर अरविंद अग्रवाल ने युविका के साथ हाथ मिला  कर १५ दिसंबर को 'बी योर ओन सेलिब्रिटी डे' के रूप में सेलिब्रेट किया और इस समारोह का  पी आर और इवेंट का पूरा मैनेजमेंट फाइ ह्वॉक  डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड और फैबुलस इवेंट ऑर्गेनाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड ने किया था। 

 

इस ब्रांड के साथ अपने एसोसिएशन और १५  दिसंबर को एक नए दिन के रूप में सेलिब्रेट करने के बारे में बात करते हुए युविका ने कहा, “अरवीनो ज्वेलरी के सभी प्रोडक्ट अच्छे और सुंदर होने के साथ ही खरीदने योग्य भी है। आजकल के लोग अपने लुक्स को लेकर इतने कंसर्न हैं कि वे कपड़े हो, जूते हो या फिर कुछ भी हो, उसे दोबारा नही पहनना चाहते, और अब ऐसा अरवीनो ज्वैलरी के साथ भी हो सकता है, क्योंकि अरवीनो अब हर किसी को सेलिब्रिटी बनाने के लिए तैयार है।”

अरवीनो का निर्माण ज्वैलरी डिजाइनरों की एक टैलेंटेड टीम द्वारा किया गया है, जो नए नए ट्रेंड और डिमांड पर अपनी नज़र रखती है । उनका मकसद ये हैं कि वो अपने कस्टमर को एक सही प्राइज के साथ  डिजाइनर ज्वैलरी दे सकें।

नए कलेक्शन और ब्रांड के बारे में बात करते हुए, अरविंद ने कहा, "मेरी कला डिफरेंट है, और मेरी ज्वेलरी का ब्रांड हर मायने में बहुत ही यूनीक है। मैं डिजाइन बनाते समय दो चीजों को ध्यान में रखता हूं, पहले तो यह आरामदायक होनी चाहिए और साथ ही सस्ती  भी होनी चाहिए।”

युविका के साथ अपने एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए अरविंद ने कहा, "युविका चौधरी खुद को और हमारे प्रोडक्ट को बहुत ही शान के साथ पहनती है। वह हमारे ब्रांड के प्रोडक्ट्स को  बहुत पसंद करती है और उसकी तारीफ भी कर रही है और हमें क्या चाहिए ?।”

अरविनो अपने हार्ड वर्क और अपने लगातार प्रयासों की वजह से ज्वैलरी में सबसे विश्वसनीय और सबसे फेमस ब्रांड बन गया हैं। ब्रांड शुरू  होने के कुछ सालों में ही इंडस्ट्री के टॉप पर पहुंच गया है।

अगर आप अपनी मां, पत्नी, बहन के लिए एक यादगार गिफ्ट देना चाहते हैं या अपने लिए कुछ स्पेशल करना चाहते हैं तो अरवीनो आपसे बस एक कदम दूर है। 


 



Source : news helplinehelpline

Related News

Leave a Comment