रजनी सर कुछ भी करे वो एक्शन लगता है- सुनील शेट्टी

बॉलीवुड के एक्शन स्टार सुनील शेट्टी, जो अपकमिंग फिल्म "दरबार" में रजनीकांत के साथ नजर आने वाले है। सुनील का कहना है कि रजनी सर कुछ भी करे वो एक्शन लगता है। 
 


फिल्म दरबार के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सुनील शेट्टी के साथ ही रजनीकांत, प्रतीक बब्बर और फिल्म की पूरी टीम मीडिया से बातचीत कर रही थी।


 
ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब सुनील से पूछा गया कि रजनीकांत के एक्शन में उन्हें क्या खास लगा तो सुनील शेट्टी ने कहा, “मुझे लगता है कि रजनी सर कुछ भी करते है तो वो एक्शन लगता है। क्योंकि उतनी मूवमेंट रहती है। देखिए! रजनी सर को जब मैं देखता था, जब वो सेट पर आते थे, तो आपको ऐसा लगेगा कि कोई संत आ रहा है, लेकिन जैसे ही वो कपड़े पहनते है, और मेकअप करते है, लगेगा कि एक सुपरस्टार आ रहा है। मैंने पहली बार जिंदगी में एक इंसान का ऐसा रूप देखा है, जो एक संत है और एक बेहतरीन एक्टर है। रजनी सर बहुत ही खूबसूरती से अपनी दोनों जिंदगी जीते हैं, मुझे लगता है कि ये चीज सीखने लायक है और घर ले जाने लायक है।”
 


आगे सुनील शेट्टी ने कहा, "मुझे लगता है कि मेरे हिसाब से रजनीकांत सर फ्यूचर में जो एक किरदार प्ले कर सकते हैं, वह उनकी अपनी बायोपिक है, जहां वह एक बच्चे से लेकर अपना अबतक का किरदार प्ले कर सकते हैं।"
 


सुनील शेट्टी और रजनीकांत दोनों ही बहुत रिजर्व इंसान है, इसलिए जब सुनील से सेट पर रजनीकांत के साथ बातचीत के बारे में पूछा गया, तो सुनील ने कहा, “नही ऐसा नही है, मैं रजनीकांत सर के साथ ही बैठा रहता था। और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। ये गलत बात है कि हम सेट पर रिजर्व रहते थे, बल्कि हम हर समय बात करते रहते थे। मैं वैसे भी उनके सामने नर्वस रहता था, तो इसलिए मैं उनके साथ बात करके अपने आप को रिलैक्स करता था।”


 
फिल्म "दरबार" में रजनीकांत, नयनतारा, प्रतीक बब्बर, जतिन सरना, दलीप ताहिल और सुनील शेट्टी लीड रोल में हैं। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment