फिल्म जहां-जहां तक पहुंचेगी हमारे लिए उतनी ही खुशी की बात होगी- रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी सोमवार को मुंबई में अपनी फिल्म "मर्दानी 2" के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी। उस दौरान वहां डायरेक्टर गोपी पुथ्रान, विलेन का किरदार निभा रहे विशाल जेठवा, और रानी मुखर्जी मौजूद थी। 


 
मीडिया से बातचीत करते हुए रानी ने कहा कि फिल्म जहां जहां तक पहुंचेगी वो हमारे लिए उतनी ही खुशी की बात होगी। 
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब रानी से पूछा गया कि क्या वो मुंबई के कॉलेज और यूनिवर्सिटी की लड़कियों के लिए भी फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखने वाली है तो रानी ने कहा, "अभी तक तो ऐसा कोई प्लान नही है, लेकिन हां इस पर विचार जरूर करेंगे, और हम चाहेंगे कि और भी लड़कियां आकर फिल्म देखें। फिल्म जहां-जहां तक पहुंचेगी हमारे लिए उतनी ही खुशी की बात होगी, क्योंकि ये फिल्म उनके लिए ही बनाई गई है, तो जितनी लड़कियां इस फिल्म को देखेगी, हमारे लिए उतना ही अच्छा है।"
 


फिल्म को लेकर मिले पर्सनल रिस्पांस के बारे में बात करते हुए रानी ने कहा, "रिस्पांस तो बहुत ही अच्छा मिला है। सबसे अच्छी बात और रिस्पांस ये है कि जो मैं इस फिल्म के जरिए कहना चाहती थी, फिल्म में हमने नारी शक्ति का जो प्रदर्शन किया है, वो हमारी बहनों, दोस्तों और देश की जो महिलाएं है उनतक ये बात पहुंची है, तो इससे मैं बहुत खुश हूं। जो रिस्पांस मिल रहा है जैसे कि, लड़कियां फिल्म देखकर कह रही है कि हममें भी जोश है, तो ये मेरे लिए सबसे बड़ा रिस्पांस है।"


 
"फिल्म में किए एक्शन सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए रानी ने कहा, " मेरे लिए पानी के अंदर का सीक्वेंस थोड़ा चैलेंजिंग था। मैने पहले भी कई इंटरव्यू में ये बात कही है कि जब गोपी ने पहली बार मुझे ये स्क्रिप्ट सुनाई थी तो मैने गोपी से कहा था कि तुम्हें पक्का ये सीन चाहिए, तो गोपी ने कहा हा इस सीन में प्राब्लम क्या है? मैने कहा प्राब्लम यही है कि मुझे स्विमिंग नही आती। फिर हमने और विशाल दोनों ने स्विमिंग सीखी। और फिर हमने वो एक्शन सीक्वेंस किया क्योंकि गोपी चाहते थे कि वो सीन हो। मैने और विशाल दोनों ने बहुत मेहनत की।"



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment