मुझे पता है कि सब कुशल मंगल होगा- रीवा किशन

सुपरस्टार रवी किशन की बेटी रीवा किशन जल्द ही अपकमिंग फिल्म "सब कुशल मंगल" से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। रीवा का कहना है कि वो अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है लेकिन साथ ही नर्वस भी है, लेकिन उनका कहना है कि मुझे पता है कि सब कुशल मंगल होगा।"


 
रीवा मंगलवार को मुंबई में अपने फिल्म के अपकमिंग सॉन्ग 'जमाना बदल गया' के स्पेशल परफॉरमेंस के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी। 
 


रीवा फिल्म को लेकर कितनी एक्साइटेड है, और कितनी नर्वस है इस बारे में बताते हुए कहा, "मैं एक्साइटेड भी हूं, और नर्वस भी। जब आपकी डेब्यू फिल्म होती है तो ऐसी फीलिंग्स आती ही है, अगर आपके साथ ऐसा नही होता तो मुझे नही लगता कि आप एक नॉरमल इंसान है। फिल्म को लेकर मैं बहुत ही ज्यादा एक्साइटमेंट है और साथ ही उतनी ही नर्वसनेस भी है, लेकिन मुझे पता है कि सब कुशल मंगल ही होगा, और इसके बारे में मैं बहुत ही कांफिडेंट हूं। ये मैं अपनी पूरी टीम के साथ कहते हुए, बहुत खुश हूं कि सब कुशल मंगल ही होगा। कल जो हमारा सॉन्ग आ रहा है, उम्मीद करती हूं कि ये सॉन्ग सभी देखें और लोग उसे ढेर सारा प्यार दे।"
 


फिल्म का एक सॉन्ग 'जमाना बदल गया' आज रिलीज होने वाला है, इस बारे में बात करते हुए रीवा ने कहा, "बस तैयार रहिये क्योंकि जमाना बदल रहा है, तो जमाना बदलने की पूरी तैयारी रखिए। आपको इस गाने में बहुत सारे मसाले, बड़ी मस्ती और नटखट हरकते देखने को मिलेगी, तो बस तैयार रहिये।"
 


फिल्म को लेकर किस तरह के कमेंट मिल रहें हैं इस बारे में बात करते हुए रीवा ने कहा, "पहले तो मैं सभी को धन्यवाद कहना चाहूंगी। इसके अलावा फिल्म को बहुत ही बढ़िया  रिस्पांस मिल रहा है। मैं भगवान को, सब कुशल मंगल की पूरी टीम को और ऑडियंस की बहुत आभारी हूँ कि उन्होंने हमें इतना प्यार और आशीर्वाद दिया। मैं बहुत ही बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रही हूं।"
 


फिल्म को करण विश्वनाथ कश्यप ने डायरेक्ट किया है, जिसे नितिन मनमोहन, अक्षय खन्ना और अभिषेक जगदीश जायसवाल द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। 
 
फिल्म 3 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment