पापा कहते हैं कि रिअल रहो और नेचुरल रहो- रीवा किशन

रीवा किशन मंगलवार को मुंबई में मीडिया से बातचीत कर रही थी। मीडिया से बातचीत करते हुए रीवा ने कहा कि पापा कहते हैं कि रिअल रहो और नेचुरल रहो, क्योंकि जितना तुम रिअल और नेचुरल रहोगे लोग तुम्हें उतना ही प्यार करेंगे। 
 


रीवा किशन के पिता रवि किशन बॉलीवुड के इतने बड़े सुपरस्टार है। जब रीवा से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने पिता से कुछ एडवाइस ली है, तो रीवा ने कहा, "एडवाइस तो मैं नहीं कहूंगी। लेकिन हां एक पिता होने के नाते वो हमेशा अच्छा ही चाहते है। उन्होंने मुझसे कहा कि हमेशा नेचुरल रहो और रिअल रहो, क्योंकि जितना तुम रिअल और नेचुरल रहोगे लोग तुम्हें उतना ही प्यार करेंगे। और मैने कोशिश वही की है कि अपनी पहली फिल्म में इतना बड़ा टास्क लिया है, फिल्म में अपने रिअल साइड को बताया है, एक गाँव की लड़की का किरदार निभाया है, जो काफी चैलेंजिंग है। लेकिन फिर भी मैं ये सोचती हूँ कि ये बहुत ही प्यारी फिल्म है, और फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिलेगा।"
 


रीवा एक फिल्मी बैकग्राउंड से आती है, और साथ में सुपरस्टार रवि किशन की बेटी है, तो जब उनसे पूछा गया कि फिल्म को लेकर कितना प्रेशर है, और कितना जिम्मेदारी महसूस करती है, तो रीवा ने कहा, "प्रेशर तो हमेशा रहेगा। क्योंकि मैं उनकी बेटी हूं। प्रेशर नही भी रहेगा क्योकि मैं उनकी बेटी हूं। प्रेशर देखिए! सोसाइटी ने वो बनाया है, तो थोड़ा-थोड़ा रहता ही है क्योंकि वो एक सुपरस्टार है। 
और जिम्मेदारियां जिंदगीभर रहेगी, चाहे मैं इंडस्ट्री में रहूँ, बिजनेस में रहूँ, 9-5 जॉब या कुछ भी करूँ, जिम्मेदारियां हर जगह रहेगी। वो हमपर डिपेंड करता है कि हमारा पैशन उस चीज की तरफ कितना है, तो वो सब आपको मेरी मेहनत पर दिखेगा, और बाकी सबकुछ मैं भगवान के ऊपर छोड़ती हूं।"
 


फिल्म के शूटिंग के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए रीवा ने कहा, "बहुत ही खूबसूरत एक्सपीरियंस रहा। बहुत कुछ चीजे सीखने को मिली। अपने बारे में मुझे जानने का मौका मिला, मैंने खुद की एक नई साइड को भी पहचाना, और फिल्म में कई सारे पुराने जिंदगी के एक्सपीरियंस से मुझे मदद भी मिली। इन सबका क्रेडिट हमारे डायरेक्टर, हमारे प्रोड्यूसर और हमारे इतने अमेजिंग को-स्टार को जाता है। सबने एक परिवार की तरह काम किया। ये बहुत ही प्यारा एहसास है कि हम सब इस प्रोजेक्ट पर इतने दिल से, इतनी जान लगाकर और इतना मेहनत करके ये फिल्म सब कुशल मंगल बनाएं।"



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment