छपाक का फर्स्ट सॉन्ग 'नोक झोंक' आउट

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म "छपाक" का फर्स्ट सॉन्ग 'नोक झोंक' रिलीज हो चुका है। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिसे दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी पर फिल्माया गया है। 


 
दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर गाने को शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "नोक झोक सॉन्ग आउट नाऊ। बिगड़ी हुई बात को बनाता है, और रूठे हुए को मनाता है प्यार...... यहां है मालती और अमोल का #नोकझोंक सॉन्ग।"
 


सॉन्ग में दीपिका और विक्रांत की छोटे-छोटे क्यूट से पलों को दिखाया गया है। साथ ही थोड़ी नोकझोंक भी दिखाई गई है। गाने में दोनों की केमिस्ट्री बहुत ही प्यारी लग रही हो। इस गाने को सिद्धार्थ महादेवन ने बहुत ही खूबसूरती से गाया है। लिरिक्स गुलजार ने लिखे हैं। 


 
छपाक का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था। ट्रेलर को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, और साथ ही दीपिका पादुकोण की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं दीपिका के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
 


फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। यह कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की है। फिल्म में दीपिका का नाम लक्ष्मी की जगह मालती रखा गया है, जबकि विक्रांत अमोल के किरदार में है। दीपिका ने एसिड अटैक सरवाइवर की भूमिका को बहुत ही बेहतरीन तरीके से पर्दे पर उतारा है, जो ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है। 
 


फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो, दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। 
 


फिल्म अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 
इसके अलावा दीपिका, रणवीर सिंह के साथ फिल्म "83" में भी दिखाई देगी। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment