मुझे नहीं पता की मैं अच्छी डांसर हूँ या नहीं - श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का कहना है कि उन्हें नहीं पता की वे अच्छी डांसर है या नहीं। 


बुधवार १८ दिसम्बर को फिल्म 'स्ट्रीट डांसर ३ डी'  की पूरी टीम डबल डेकर बस के जरिये ट्रेलर लौन्च के  ईवेंट लिये पहुँची। मुंबई की सड़को पर कार्निवल जैसा माहौल बन गया था, फिल्म 'स्ट्रीट डांसर ३ डी' की पूरी टीम का स्वागत ढोल नगाड़ों से किया गया।


इस इवेंट के दौरान जब श्रद्धा से एक पत्रकार ने पूछा की अगर उनकी तुलना फिल्म के बाकी डांसर्स से की जाये, तब वे खुद को कैसा डांसर मानती है ? इस पर श्रद्धा ने कहा, '' सबसे पहले तो आप सभी लोगो का शुक्रिया ट्रेलर को इतना प्यार देने के लिये। जहाँ तक बात रही मेरी डांस की, तो मुझे नहीं पता की मैं अच्छी डांसर हूँ या बुरी। ये आपको रेमो सर ही बता पाएंगे''।



आगे श्रद्धा कपूर ने कहा, '' ये फिल्म मेरे लिये बहोत बड़ी उपलब्धि है क्योकि इस फिल्म की वजह से ही रियल स्ट्रीट डांसर्स के साथ मुझे डांस करने का मौका मिला, जो मेरे लिये एक बहोत ही अच्छा एक्सपीरियंस रहा''।



बेहरहाल यह फिल्म 'स्ट्रीट डांसर ३ डी' गणतंत्र दिवस के मौके पर २४ जनवरी को रिलीज होगी। श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के साथ फिल्म 'स्ट्रीट डांसर ३ डी' में नोरा फतेही, राघव जुयाल, धर्मेश, पुनित पाठक और सलमान खान भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं और एक बार फिर इस फिल्म में प्रभुदेवा गुरू का किरदार निभा रहे हैं।
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment