जब आपके काम को सराहा जाता है तो उससे मोटिवेशन मिलता है- कृति सेनन

एक्ट्रेस कृति सेनन का कहना है कि जब एक एक्टर के रूप में आपके काम को सराहा जाता है तो उससे इनकरेजमेंट और मोटिवेशन मिलता है। 
 


कृति बुद्धवार को मुंबई में लोकमत द्वारा आयोजित मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स के चौथे एडिशन के रेड कार्पेट पर मीडिया से बातचीत कर रही थी 


 
कृति हाल ही में अर्जुन कपूर के साथ एक हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म "पानीपत" में नजर आयीं थी। फिल्म में कृति के एक्टिंग की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। 


 
फिल्म में अपनी एक्टिंग को मिले रिस्पांस के बारे में बात करते हुए कृति ने कहा, "मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं। एक एक्टर के रूप में जब आपके काम को सराहा जाता है, तो एक इनकरेजमेंट और मोटिवेशन मिलता है कि कुछ अलग करें। क्योंकि पानीपत मेरे लिए बहुत ही अलग तरह की फिल्म थी। अबतक जो भी मैनें कैरेक्टर्स प्ले किये है, उनमें से सबसे अलग अगर मैं कहूं तो पार्वतीबाई ही थी, एक

महाराष्ट्रियन अवतार और एक हिस्टोरिकल कैरेक्टर और साथ ही ये मेरी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म थी। मैं दिल्ली से हूं और पंजाबी हूं, तो महाराष्ट्रियन के रूप में मैंने कभी अपने आप को सोचा नहीं था, लेकिन लोगो ने इतना पसंद किया और इतना अच्छा रिस्पांस जो मुझे मिला है, उससे मैं बहुत खुश हूं। अब मैं अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना चाहती हूं और कुछ अलग तरह के कैरेक्टर करना चाहती हूं, मैं जो खुद अपने बारे में सोच नही सकती हूं, मुझे ऐसे कैरेक्टर्स ढूढने है अभी। 
 


अवॉर्ड फंक्शन के बारे में बात करते हुए कृति ने कहा, "मैं बहुत एक्साइटेड हूं। कोई भी अवॉर्ड फंक्शन होता है तो मुझे लगता है कि हमारे हार्ड वर्क को सेलिब्रेट किया जा रहा है, और ये काफी प्रिस्टीजियस अवॉर्ड है।"



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment