CAA और CAB को लेकर नुसरत भरूचा ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा बुद्धवार को मुंबई में आयोजित मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स के चौथे एडिशन के रेड कार्पेट पर मीडिया से बातचीत कर रही थी। 
 
मीडिया से बातचीत करते हुए नुसरत ने CAA और CAB को लेकर अपनी बातें शेयर की है। 
 


जैसा कि हम सब जानते है कि इस समय देश भर में CAA और CAB को लेकर कोहराम मचा हुआ है। मोदी सरकार और उनके समर्थक जहां इसे ऐतिहासिक कदम बताते हुए इसका स्वागत कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग जैसे मुस्लिम संगठन और कई कैंपसों में छात्र इसका विरोध कर रहे हैं। 
 
इस बारे में बात करते हुए नुसरत ने कहा, "मुझे लगता है कि सबको पता है कि क्या हो रहा है, जिसको जो आता है वो कर रहा है। इस समय का जो माहौल है वो बहुत ही गलत है। मेरे हिसाब से एक सही तरीके से सब हो सकता है, और होना भी चाहिए। एक शांतीपूर्वक ढंग से होना चाहिए। मुझे नही लगता कि वाइलेंस से कुछ होगा, तो ये बहुत ही गलत चीज है, और उम्मीद करती हूं कि चीजें जल्द ही सही हो जाएगी।"
 


अपनी अपकमिंग फिल्म "छलांग" के बारे में बात करते हुए नुसरत ने कहा, "मैं फिल्म के ट्रेलर और गानों का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। मैं फिल्म देखने का इंतजार कर रही हूं। अभी मेरे सारे फिंगर्स क्रॉस्ड है।"
 


अपने फेवरेट स्टाइलिस्ट के बारे में बात करते हुए नुसरत ने कहा, "मुझे आलिया का स्टाइल बहुत पसंद है। साथ ही मैं अनुष्का, दीपिका और कंगना के स्टाइल को भी फॉलो करती हूं। मैं इन चारों के स्टाइल को हर कार्पेट पर फॉलो करती हूं कि उन्होंने क्या पहना है क्योंकि मुझे इनका स्टाइल बहुत ही इंट्रेस्टिंग और एफर्टलेस लगता है। तो मेरा स्टाइल स्टेटमेंट यह है कि एफर्टलेस होना चाहिए और आपके ऊपर वो सूट होना चाहिए।"



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment