"फौजी कॉलिंग" एंटी वॉर फिल्म नही है- शरमन जोशी

एक्टर शरमन जोशी का कहना है कि उनकी अपकमिंग फिल्म "फौजी कॉलिंग" एंटी वॉर फिल्म नही है, बल्कि इसकी कहानी सोल्जर्स की फैमिली के ऊपर आधारित है। 
 


शरमन जोशी शुक्रवार को मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म "फौजी कॉलिंग" के पोस्टर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान वहां फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी।


 
फिल्म के बारे में बात करते हुए शरमन ने कहा, "ये फिल्म वॉर के बारे में नही है, बल्कि ये कहानी सोल्जर्स की फैमिली के बारे में है। ये एक एंटी वॉर फिल्म नही है। जब देश की रक्षा करते हुए कोई सैनिक शहीद हो जाता है तो उसके बाद उनकी फैमिली को किस तरह के मुसीबतों का सामना करना पड़ता है, ये फिल्म उसके बारे में है।"


 
आगे शरमन ने कहा, "फिल्म की कहानी बहुत ही बढ़िया है। इस फिल्म के जरिए सोल्जर्स की फैमिली के इमोशन्स और स्ट्रेन्थ को दिखाया गया है। देश को बचाने में सोल्जर्स अपनी जान गवां देते है, जिसके बाद उनकी फैमिली भी पूरी तरह से टूट जाती है। जब किसी सोल्जर की जान जाती है तो उनके परिवार वाले किस तरह से इन सबका सामना करते है, यही इस फिल्म में दिखाया गया है।"
 


"फिल्म की कहानी बहुत ही सुंदरता से आर्यन ने लिखी है। फिल्म में सोल्जर्स की फैमिली के बारे में बात की गई है। ये बहुत ही इंट्रेस्टिंग और एक्साइटिंग है, और इसे बहुत ही बेहतरीन तरह से बनाया गया है। अब बस हम इंतजार कर रहे है कि लोगों का रिस्पांस कैसा आता है।"


 
फिल्म में शरमन जोशी, रांझा विक्रम सिंह और बिदिता बाग, माही सोनी, जरीना वहाब, शिशिर शर्मा के साथ मुग्धा गोडसे भी नजर आएंगी। 
 


फिल्म का डायरेक्शन आर्यन सक्सेना ने किया हैं। वहीं प्रोडक्शन नाइदा ओवेज शेख, अनिल जैन, विजेता वर्मा का है। फिल्म 2020 में रिलीज होगी। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment