स्ट्रीट डांसर 3डी का फर्स्ट सॉन्ग 'मुकाबला' आउट

स्ट्रीट डांसर 3डी का फर्स्ट सॉन्ग 'मुकाबला' रिलीज हो गया है। मेकर्स ने गाने को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 90 दशक में आए हुए मोस्ट आइकॉनिक सॉन्ग 'मुकाबला' को इस फिल्म के लिए रीक्रिएट किया गया है। 'मुकाबला' सॉन्ग का रीक्रिएटेड वर्जन भी बहुत ही शानदार है। 


 
टी-सिरीज के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर सॉन्ग का पोस्टर शेयर कर जानकारी दी कि सॉन्ग रिलीज हो गया है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "अपने मूव्स आपको दिखाने के लिए वो यहाँ है, स्टेज पर आग लगाते हुए; बैटल शुरू हो गया है। #मुकाबला आउट नाऊ।"
 


मुकाबला गाने के रीक्रिएट वर्जन में एकबार फिर प्रभुदेवा का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। प्रभुदेवा अपने डांस से स्टेज पर आग लगाते नजर आ रहे है। वही साथ में वरुण भी उनका मुकाबला करते नजर आ रहे है। गाने में श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही का भी थोड़ा बहुत डांस मूव्स दिखाई दे रहा है।
फैंस गाने में प्रभुदेवा के डांस की काफी तारीफ कर रहे है। गाने को यश नर्वेकर और परंपरा ठाकुर ने गाया है। म्यूजिक तनिष्क बाग्ची ने कंपोज किया है, और लिरिक्स शब्बीर अहमद और तनिष्क बाग्ची ने ही लिखे हैं। 
 


हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था, ट्रेलर को अबतक 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके है। फिल्म की कहानी में इंडिया और पाकिस्तान के बीच डांस की जंग दिखाई जाएगी। जिसमें वरुण धवन भारत के डांसर हैं और श्रद्धा कपूर पाकिस्तानी डांसर है।


 
फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही, प्रभु देवा, केरोलीन विल्डे, पुनीत पाठक, धर्मेश और शक्ति मोहन जैसे कई बेहतरीन डांसर्स भी नज़र आने वाले हैं। 
 


स्ट्रीट डांसर 3 डी का डायरेक्शन रेमो डिसूजा ने किया है। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।
फिल्म 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment