मैं जहां से आया हूं वहां की कहानी है पंगा- जस्सी गिल

एक्टर जस्सी गिल जल्द ही कंगना रनौत के साथ अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म "पंगा" में नजर आने वाले है। जस्सी का कहना है कि पंगा की कहानी सुनकर लगा कि इसमें अपनापन है, और यह भी लगा कि मैं जहां से आया हूं, वहां की कहानी है। 


 
जस्सी कल मुंबई में पंगा के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत कर रहे हैं। ट्रेलर लॉन्च पर जस्सी के अलावा वहां फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी। 
 


इस दौरान जब जस्सी से पूछा गया कि उन्होंने फिल्म करने के लिए हा क्यों की, तो जस्सी ने कहा, "मैं बताना चाहूंगा कि फिल्म की कहानी, मैं जिस फैमिली से आता हूं, वहां की है। पंजाब में खासकर ऐसा होता है कि एक ही लोग घर में कमाने वाले होते है, बाकी सब खाने वाले होते है। खासकर जो किसान होते है उनके घर में ऐसा होता है तो ये उनकी कहानी है।"
 


"शूटिंग के दौरान मुझे बहुत सी जगह पर ऐसा लगा कि यहां मेरी मॉम की बात हो रही है। ये फिल्म मेरे लिए बहुत ही खास है। जब मुझे फिल्म की कहानी बताई गई और बताया गया कि अश्विनी मैम डायरेक्ट करेंगी, तो मैं अश्विनी मैम को पहले से ही जानता था। और फिल्म की कहानी सुनकर लगा कि इसमें अपनापन है, मुझे लगा कि मैं जहां से आया हूं, वहां की कहानी है, और शायद इसमें मैं अपना 100% दे सकता हूं। तो यही एक सबसे बड़ी वजह थी, जिसकी वजह से मैनें फिल्म के लिए हां की। मैं बहुत खुश हूं, और अश्विनी मैम को धन्यवाद देता हूँ और साथ ही सभी को धन्यवाद कहना चाहूंगा, जिन्होंने मुझे इस फिल्म में काम करने के लिए सपोर्ट किया।"


 
पंगा का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया। ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे है। जस्सी फिल्म में कंगना के पति का किरदार निभा रहे है। 
 


फिल्म में कंगना और जस्सी के अलावा ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता  भी है। 'पंगा' को अश्विनी अय्यर डायरेक्ट कर रही हैं। और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment