आज मैं जिस मुकाम पर हूँ वहां कोई भी पंगा चलेगा - कंगना रनौत

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का कहना है कि आज वे जिस मुकाम पर है वहां उन्हें कोई भी पंगा चलेगा, वे कोई भी पंगा ले सकती है।
 


सोमवार 23 दिसम्बर एक्ट्रेस कंगना रनौत कि फिल्म 'पंगा' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया। इस इवेंट मैं कंगना ने अपने ज़िन्दगी के पंगो के बारे मे बताया।


 
जब एक पत्रकार ने कंगना से पूछा कि क्या कभी आपकी ज़िन्दगी मे आपको कोई पंगा भारी पड़ा? इस पर कंगना ने बेबाक़ी से जवाब देते हुए कहा , '' जब भी मैने मेरी ज़िन्दगी मे पंगा लिया है मैने ग्रोथ ही किया है। जब मैं 15 साल कि थीं तो मैने अपने पिता से पंगा लिया था जिस वजह से आज मैं यहाँ इस मुकाम पर हूँ''।
 
आपको बता दे कंगना के पिता नहीं चाहते थे कि वे एक हीरोइन बने जिस वजह से कंगना ने 15 साल कि उम्र मे अपने पिता से पंगा लिया था। और आज वे बॉलीवुड क्वीन है।


 
कंगना ने आगे कहा, '' ज़िन्दगी मे अब कोई भी पंगा चलेगा क्योकि हर पंगा एक नया लैंडमार्क साबित हुआ है मेरे लिए''।
 


बेहरहाल यह फिल्म डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन मे बनी है । इस फिल्म में कंगना के अलावा ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता, जस्सी गिल और पंकज त्रिपाठी भी हैं। फिल्म का क्लैश वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही स्टारर 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' के साथ होगा। दोनों ही फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही है 24 जनवरी 2020 ।
 


वहीं कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो पंगा के अलावा फिल्म 'थलाइवी'  मे भी वे जल्द ही नजर आयेंगी। इस फिल्म में कंगना ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का रोल अदा किया है। यह फिल्म जयललिता की बायोपिक है। 26  जून 2020 को यह फिल्म रिलीज होगी।
 



Source : कंगना रनौत

Related News

Leave a Comment