आजकल हर फिल्मों में रिमिक्स सॉन्ग ही होते हैं- शंकर महादेवन

बॉलीवुड सिंगर शंकर महादेवन का कहना है कि आजकल जितने भी गाने आ रहे हैं, बस रिमिक्स ही आ रहे है, तो ज्यादातर आप रिमिक्स सॉन्ग ही देखेंगे। आजकल हर फिल्मों में रिमिक्स सॉन्ग ही होते हैं। 


 
शंकर सोमवार को मुंबई में फिल्म "पंगा" के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। शंकर ने कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म "पंगा" के गानों को गाया और कंपोज किया है। 


 
म्यूजिक के बारे में बात करते हुए शंकर ने कहा, "अश्विनी जी के साथ ये मेरी पहली फिल्म है, तो उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया। और मणिकर्णिका के बाद कंगना के साथ ये मेरी दूसरी फिल्म है, तो हमने साथ में बहुत अच्छा समय बिताया। फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर्स इनलोगों की तरह अगर मिल जाते हैं तो हमारे लिए बहुत फायदा होता है।"


 
"और फायदा ये होता है कि हमें ओरिजिनल सॉन्ग बनाने का मौका मिलता है। हमें अपना कंपोजीशन इस फिल्म में डालने का मौका मिल रहा है, जो कि इन दिनों बहुत ही मुश्किल से देखने को मिलता है आजकल हर फिल्मों में रिमिक्स सॉन्ग ही होते हैं, क्यों? हमारे इंडस्ट्री में इतने टैलेंटेड कंपोजर है, उनको मौका दिया जाता है तो अच्छा लगता है। इसलिए बहुत बहुत धन्यवाद, और फॉक्स की पूरी टीम को भी धन्यवाद कि उन्होंने हमें ओरिजिनल म्यूजिक कंपोज करने का मौका दिया। अश्विनी एक म्यूजिक लवर है, और उन्हें इंडियन फ्लेवर बहुत पसंद है। इसलिए हमने गाने में इंडियन सोल रखा है। हमने म्यूजिक बहुत ही सिंपल रखा है और साथ ही बहुत दिल से बनाया है।"


 
फिल्म में कंगना, जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता और पंकज त्रिपाठी भी है। 'पंगा' को अश्विनी अय्यर ने डायरेक्ट किया हैं। और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment