गुड न्यूज का 'दिल ना जानेया' सॉन्ग आउट

अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग फिल्म "गुड न्यूज" कल यानी कि 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के स्टार्स फिर का प्रमोशन जोरों सोरों से कर रहे है। 
 


दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर क्रेज बनाये रखने के लिए मेकर्स ने फिल्म का और नया सॉन्ग 'दिल ना जानेया' रिलीज कर दिया। जिसे अक्षय कुमार और करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ पर फिल्माया गया है। 


 
दिलजीत दोसांझ से इस नए गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "गुड न्यूज इस शुक्रवार को। क्रिसमस पर बने हम संता। #दिल जानिये वीडियो आउट नाऊ।"
 


यह एक रोमांटिक सॉन्ग है। जिसमें अक्षय, करीना की और दिलजीत, कियारा की केयर करते हुए नजर आ रहे है। इस खूबसूरत गाने को रोचक कोहली, लव और अक्सा ने गाया है। जबकि लिरिक्स गुरप्रीत सैनी, अरी लेफ और मिकेल पोलक के है। 


 
फिल्म की कहानी दो बत्रा फैमिलीज की है, जो आईवीएफ के जरिए बेबी प्लान करते है तो आईवीएफ के दौरान दोनों फैमिली के स्पर्म आपस में एक्सचेंज हो जाते हैं। स्पर्म एक्सचेंज होने पर कहानी में एक नया मोड़ आता है। 
 


फिल्म में अक्षय, करीना, कियारा और दिलजीत के  अलावा आदिल हुसैन और टिस्का चोपड़ा भी है। फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है, और इसे हिरो यश जौहर, अरुणा भाटिया, करण जौहर, अपूर्व मेहता, शशांक खेतान प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म की कहानी को ज्योति कपूर ने लिखा है।
 
फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment