एक्ट्रेस कृति सेनन ने बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने अंडर प्रिवलेज बच्चों के साथ क्रिसमस मनाया।

25 दिसम्बर 2019 मुम्बई मे क्रिसमस के मौके पर एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी बहन नूपुर सेनन के साथ पहोची एक (एन.जी.ओ) मे जहाँ उन्होंने बच्चों के साथ जमकर क्रिसमस सेलिब्रेट किया।


इस मौके पर मीडिया से बातचित के दौरान कृति ने बच्चो के साथ मनाये इस क्रिसमस पर अपना अनुभव शेयर किया। उन्होंने कहा, '' ये बच्चे बहुत होनहार है। ये मेरे लिए बहुत अच्छा एक्सप्रियंस है ।बच्चे सबसे साफ़ दिल के होते है इनकी हसी, बोलने का ढंग, जो भी ये करते है वो सब साफ़ दिल से करते है''।


आगे कृति ने अपने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, '' इन बच्चों के साथ डांस कर के, गाना गा के , ये क्रिसमस सेलिब्रेट कर के मुझे बहुत अच्छा लगा, मैं ये हर साल करना चाहूंगी। यहाँ बच्चे एक पेंसिल भी गिफ्ट मे पाकर खुश है, ये बहुत ही सुन्दर बात है''।



कृति सेनन ने इसी साल उनकी फिल्म 'पानीपत'  की स्पेशल स्क्रीनिंग बच्चों के लिए रखी थी। यह फिल्म बच्चों को मनोरंजन के साथ इतिहास के उन पन्नो को जानने का मौका देती है, जो किसी स्कूल या कॉलेज की किताब मे नहीं है।


बेहरहाल कृति व्यस्त है अपने आने वाली फिल्म 'मिमी' के शूटिंग मे, इस फिल्म मे कृति सेनन पहली बार सरोगेट मदर का किरदार निभाती नजर आयेंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर है और एक्टर पंकज त्रिपाठी भी इस फिल्म मे मुख्य भूमिका मे नज़र आयेंगे।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment