फैन्स की भीड़ से बाल बाल बचे एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस नोरा फतेही।


फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D'  के स्टार्स वरुण धवन और नोरा फतेही  फैन्स की भीड़ से बाल बाल बचे।

क्रिसमस की शाम 25 दिसम्बर मुम्बई के 'माउंट मैरी चर्च' मे फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D  के स्टार्स वरुण धवन और नोरा फतेही  अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिये आये थे।

यहाँ मीडिया से बातचीत के दौरान फैन्स बेकाबू हो गये अपने चहेते स्टार वरुण धवन और एक्ट्रेस नोरा फतेही  के साथ सेल्फी और हाथ मिलाने के लिये।  बॉडीगार्ड्स से भी  भीड़ नहीं संभल रही थी।  तब मीडिया कर्मियों की मदद से सुरक्षित जगह पर वरुण और नोरा पहुंचाए गये। इसके बाऊजुद भी कुछ लोग दिवार लांघ कर पीछा करते रहे इन स्टार्स का।


'न्यूज़ हेल्प लाइन'  वेब साइट के एक कैमरा पर्सन (पंकज वर्मा) ने अपने सूझ भुज से एक्ट्रेस नोरा  की मदद कर के उन्हें एक सुरक्षित जगह पर पहुंचाया।

बेहरहाल फैन्स को ये बात समझनी चाहिये की उनके इस कदम से उनके ही चहिते स्टार को चोट पहोचेगी इसलिए जहा तक मुमकिन हो एक शिष्टाचार का पालन करें।


आपको बता दे बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D'  की, अश्विनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'पंगा' से टक्कर होगी। इस फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में दिखेंगी। 'पंगा' एक नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर आधारित है। देखना दिलचस्प होगा कि वरुण धवन और कंगना रनौत में से किसकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है।



Source : News Helpline

Leave a Comment