एक्टर चंकी पांडे का सपना हुआ पूरा।

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की मराठी फिल्म में काम करने का सपना पूरा हो गया।

बॉलीवुड सिनेमा के लोकप्रिय स्टार, चंकी पांडे, जो अपनी बेमिशाल एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, अब मराठी सिनेमा में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं फिल्म 'वीकुन टेक' से वे मराठी फिल्मो में डेब्यू कर रहे है । हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के पहले लुक का पोस्टर भी रिलीज़ किया है। पोस्टर में चंकी पांडे को एक अरब शेख के रूप में दिखाया गया है। फिल्म कॉमेडी के साथ ग्रामीण भारत पर प्रकाश डालती नज़र आएगी।



मराठी फिल्म में अपनी शुरुआत के बारे में बात करते हुए चंकी ने कहा, '' यह मेरी बकेट लिस्ट में थी। मेरे पास क्षेत्रीय फिल्में हैं, बंगाली और तेलुगु भी हैं, लेकिन मैं हमेशा एक मराठी फिल्म करना चाहता था, क्योंकि मुझे लगता है कि यह उद्योग बेहतरीन कॉमेडी फिल्में बनाता है। इसके अलावा, 'घुन तक' मेरा पसंदीदा मराठी मुहावरा है और इस फिल्म को करने के लिए मेरे पास और भी अधिक कारण है।  मराठी फिल्म कर के मेरा सपना पूरा हो गया। "



चंकी ने यह भी बताया कि यह पहली बार था जब वह इस तरह की फिल्म कर रहे थे। उन्होंने कहा, “फिल्म ग्रामीण भारत में आधारित है और हमने महाराष्ट्र के दिल में वास्तविक स्थानों पर शूटिंग की है। यह एक सामाजिक कॉमेडी है और मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले ऐसा कुछ किया है''।


बेहरहाल चंकी पांडे कि यह मराठी शुरुवात दिलचस्प होगी। यह फिल्म उत्तुंग ठाकुर, जिन्होंने रितेश (देशमुख), कि फिल्म 'बालक पालक' और 'येलो' के साथ सह-निर्माण किया था, इस फिल्म का निर्माण भी वही कर रहे हैं और इसे फिल्म 'पॉटर बॉयज़' के निर्देशक समीर पाटिल ने निर्देशित किया है।यह फिल्म 31 जनवरी 2020 को  रिलीज़ हो रही है।



Source : कंगना रनौत

Related News

Leave a Comment