दरबार का नया पोस्टर आया सामने, 9 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

मेगास्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म "दरबार" का नया पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में रजनी एकदम डैशिंग लुक में नजर आ रहे है। फिल्म 9 जनवरी को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। 
 


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर फिर का नया पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "9 जनवरी 2020 को रिलीज होने के लिए तैयार है. . . ...... #दरबार का नया पोस्टर. ...... स्टार्स #रजनीकांत, #नयनतारा और #सुनील शेट्टी....... डायरेक्टेड बाई ए आर मुरुगादास।"


 
रजनीकांत पोस्टर में एक स्टेशन पर नजर आ रहे है, और साथ में एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे है। पोस्टर देखकर लग रहा है कि रजनीकांत कुछ गुंडों से फाइट कर रहे है। 


 
मेगास्टार रजनीकांत की फिल्म "दरबार" का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म का डायरेक्शन ए आर मुरुगादास ने किया है। ए आर मुरुगादास ने फिल्म "गजनी" का भी डायरेक्शन किया है। '2.0' जैसी फिल्म को प्रड्यूस कर चुके प्रोडक्शन लायका प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है।
 


फिल्म "दरबार" में रजनीकांत, नयनतारा, प्रतीक बब्बर, जतिन सरना, दलीप ताहिल और सुनील शेट्टी लीड रोल में हैं। फिल्म 9 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment