आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी न्यू बॉर्न बेबी गर्ल की फोटो

एक्टर आयुष शर्मा ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपनी न्यू बॉर्न बेबी गर्ल आयत की फोटो कुुुुछ फोटोज शेयर की है। सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने 27 दिसंबर को अपने दूसरे बच्चेे को जन्म दिया। अर्पिता ने मुंंबई के एक हास्पिटल में शुक्रवार दोपहर को सी-सेक्शन डिलीवरी के जरिए एक बच्ची को जन्म दिया। अर्पिता ने सलमान खान के 54 वें जन्मदिन पर अपनी बेटी आयत को जन्म दिया। 


 
आयुष ने अपनी छोटी सी नन्ही परी को अपने फैंस से परिचय कराते हुए कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फोटो शेयर करते हुए आयुष ने लिखा, “इस खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है आयत। आप हमारे जीवन में बहुत सारी खुशियाँ लेकर आई हैं। उम्मीद है कि आप सबकी जिंदगी को प्यार और खुशियों से भर दोगी।”


 
आयुष द्वारा शेयर की गई एक फोटो में मम्मी अर्पिता अपनी बच्ची को गोद में लिए अस्पताल के बिस्तर पर लेटी थीं और खुशी से मुस्करा रही थी। साथ ही फोटो में आयुष और आहिल भी नजर आ रहें हैं। 
 


आयुष और अर्पिता ने साल 2014 में शादी की थी और उनका एक और बेटा भी है, जिसका नाम आहिल है। दोनों एक बार फिर 27 दिसंबर को नन्हीं परी के माता-पिता बनें। 


 
इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो, आयुष शर्मा इन दिनों अपनी दूसरी फिल्म, क्वाथा की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ भी हैं, जो बॉलीवुड में डेबिट करने वाली है। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment