'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' से अजय देवगन का फर्स्ट लुक आया सामने

अजय देवगन जल्द ही हिस्टोरिकल पीरियड ड्रामा फिल्म "तानाजी द अनसंग वॉरिअर" में नजर आने वाले है। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही अजय की मोस्ट अवटेड फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' से अजय देवगन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक में अजय देवगन एयरफोर्स ऑफिसर के रूप में नजर आ रहे हैं। 


 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर अजय के फर्स्ट लुक को शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, " 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' से अजय देवगन का फर्स्ट लुक.......डायरेक्टेड बाई अभिषेक दुधैया......14 अगस्त 2020 रिलीज।" 


 
वहीं फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक दुधैया ने भी अजय देवगन के फर्स्ट लुक को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "अजय देवगन का एयरफोर्स ऑफिसर विजय कार्णिक के रुप में लुक शेयर करना मेरा सौभाग्य है। यह फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।"
 


फिल्म में अजय देवगन, स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध पर आधारित है। फिल्म में राणा दग्गुबाती, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, एम्मी विर्क और प्रणीता सुभाष मुख्य भूमिकाओं में हैं।
 


फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसका डायरेक्शन अभिषेक दुधैया कर रहे है। फिल्म इस साल 14 अगस्त को रिलीज होगी।


 
इसके अलावा वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment