सब कुशल मंगल मूवी रिव्यू

अक्षय खन्ना की फिल्म "सब कुशल मंगल" आज रिलीज हो गई है। फिल्म में अक्षय के अलावा रीवा किशन और प्रियांक शर्मा भी है। रीवा और प्रियांक की यह डेब्यू फिल्म है। 
 


फिल्म की कहानी की बात करें तो, इसकी कहानी परिणिति चोपड़ा और सिद्दार्थ मल्होत्रा की आयी फिल्म "जबरिया जोड़ी" से मिलती जुलती है। 


फिल्म की कहानी झारखंड स्थित कर्नलगंज में रहने वाली मंदिरा की है, जिसका किरदार रीवा किशन ने निभाया है। मंदिरा की शादी को लेकर उसका परिवार बहुत परेशान है। जितने भी रिश्ते आते है, दहेज के चक्कर में सब हाथ से निकल जाते हैं।
 


जिसके बाद मंदिरा का परिवार, बाबा भंडारी के पास जाता है। बाबा भंडारी का किरदार अक्षय खन्ना निभा रहे है। अक्षय, रीवा की शादी के लिए पप्पू मिश्रा को चुनते हैं, जिसका किरदार प्रियांक शर्मा ने प्ले किया है। पप्पू मिश्रा एक मशहूर टीवी शो का होस्ट है जिसने बाबा भंडारी के धरपकड़ विवाह कराने पर एक खास रिपोर्ट पेश की थी, इसी के चलते अक्षय, मंदिरा की शादी करने के लिए प्रियांक को चुनते हैं। 


जिसके बाद प्रियांक को अक्षय के आदमी किडनैप कर लेते हैं। और जब रीवा को पता चलता है कि उसकी शादी प्रियांक से करवाई जा रही है, तो वह बहुत खुश हो जाती है। उधर जब अक्षय की मुलाकात रीवा से होती है, तो वह उसे दिल दे बैठते हैं। वह तय करते हैं कि अब वह खुद उससे शादी करेंगे।
 


एक्टिंग की बात करें तो अक्षय खन्ना ने अपने दमदार एक्टिंग की वजह से सबका दिल जीत लिया। डेब्यूटेंट रीवा ने अच्छी एक्टिंग की, लेकिन कुछ जगहों पर आप उनकी एक्टिंग देखकर निराश हो सकते हैं। वही डेब्यूटेंट प्रियांक शर्मा की एक्टिंग भी कुछ कमाल की नही लगी। सुप्रिया पाठक, राकेश बेदी, सतीश कौशिक का काम भी ठीकठाक ही रहा। 
 


फिल्म के डायरेक्शन की बात करें तो करण विश्वनाथ कश्यप की ये डेब्यू फिल्म ही, उन्होंने अच्छा काम किया था। फिल्म में हर्षित सक्सेना का म्यूजिक निराश करता है क्योंकि एक भी सॉन्ग याद रखने लायक नहीं है। सचिन के. कृष्ण की सिनेमेटोग्राफी भी ठीकठाक ही है।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment