लोगों ने कहा था की मैने ‘छपाक’ फिल्म कर के रिस्क लिया है - दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को  लोगों  ने  कहा  था  की फिल्म  'छपाक'  मे  काम  कर  के
उन्होंने  रिस्क  लिया  है ।


3 जनवरी 2020 को मुंबई  मे  गायक अरिजीत सिंह, संगीतकार शंकर एहसान लॉय और गीतकार गुलज़ार की  तिगड़ी  द्वारा  बनाया गया  'छपाक' सॉन्ग को लौन्च किया गया ।  इस इवेंट मे एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, एक्टर  विक्रांत मैस्सी , निर्देशक मेघना गुलजार और एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल भी मुख्य तौर पर मौजूद रही।


 
इस मौके पर जब एक पत्रकार ने दीपिका से ये पूछा की ऐसी कहानियों  पर  फिल्मो को बनाना  रिस्की होता है क्या? इस पर दीपिका ने कहा, '' लोगों ने कहा था की हमने रिस्क लिया है,  पर मैं इसे रिस्क नहीं समझती। यह एक ऑनेस्ट कदम है, एज-अ-ह्यूमन बीइंग रह कर  एक कहानी कहने का जो समाज को हम बताना चाहते है''।


 
आगे दीपिका ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा, '' इस फिल्म मे काम करना मेरे लिए एक रिवॉर्ड की तरह है। मेरी पूरी जर्नी शानदार रही है। मुझे गर्व है खुद पर की मैने इस फिल्म मे काम किया है''।


 
दीपिका की ये फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित है। फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती है।
 


गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म की निर्माता भी हैं। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म छपाक में दीपिका के अलावा विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। ये फिल्म सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment