छपाक का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म "छपाक" का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है। मेकर्स ने टाइटल ट्रैक को आज मुंबई में लॉन्च किया। फिल्म का टाइटल ट्रैक देखकर आप यकीनन भावुक हो जाएंगे। 


 
दीपिका पादुकोण ने छपाक के टाइटल ट्रैक को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "#छपाक टाइटल ट्रैक. .... छपाक का सोल।"
 


वही फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलजार ने भी अपने सोशल मीडिया पर टाइटल ट्रैक को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “#छपाक का सोल। हमारा टाइटल ट्रैक। #छपाक टाइटल ट्रैक।"


 
छपाक के टाइटल ट्रैक को अरिजीत सिंह ने अपनी प्यारी आवाज दी है, और म्युज़िक शंकर एहसान लॉय ने दिया है। लिरिक्स गुलजार ने लिखे है।


 
छपाक का ट्रेलर महीने पहले रिलीज किया गया था। ट्रेलर को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, और साथ ही दीपिका पादुकोण की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं दीपिका के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
 


दीपिका पहली बार इस तरह के किरदार में नजर आने वाली है। फैंस उनको इस तरह के किरदार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।


टाइटल ट्रैक दीपिका के एक दमदार डायलॉग के साथ खतम होता है, जिसमें दीपिका कहती है, "उन्होंने मेरी सूरत बदली है, मेरा मन नहीं।"


 
फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की है। फिल्म में दीपिका का नाम लक्ष्मी की जगह मालती रखा गया है, जबकि विक्रांत मैसी अमोल के किरदार में है। दीपिका ने एसिड अटैक सरवाइवर की भूमिका को बहुत ही बेहतरीन तरीके से पर्दे पर उतारा है, जो ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है। 


 
फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो, दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। 
 
फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 
इसके अलावा दीपिका, रणवीर सिंह के साथ फिल्म "83" में भी दिखाई देगी। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment