सोसाइटी के दिमाग में जो तेजाब है वो इस फ़िल्म के जरिए बाहर निकलेगा- लक्ष्मी अग्रवाल

लक्ष्मी अग्रवाल कल मुंबई में उनके ऊपर आधारित फिल्म "छपाक" के टाइटल सॉन्ग लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी। इस दौरान वहां लक्ष्मी के साथ ही दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी, मेघना गुलजार और गुलजार के साथ ही म्यूजिक की पूरी टीम उपस्थित थी। 
 
लक्ष्मी का कहना है कि सोसाइटी के दिमाग में जो तेजाब है वो इस फ़िल्म छपाक के जरिए बाहर निकलेगा। 
 


लक्ष्मी ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं। मैं मेघना मैम से 2016 में मिली थी, तब मेघना मैम ने मुझसे कहा था कि लक्ष्मी हम इस कॉज पर काम करना चाहते हैं। अगर देखा जाये तो 2013 से पहले कोई भी एसिड अटैक वाइलेंस को उस तरीके से नहीं जानता था, लेकिन जब कुछ सर्वाइवर्स बाहर निकल कर आयीं और अपनी स्टोरी को रखना शुरू किया तो हर कानों में आवाज गई, जब वो आवाज गई तो आज वो एक फिल्म के रूप में बाहर आयीं।"


 
"इस फिल्म के जरिए सोसाइटी पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ेगा। और थैंक्यू दीपिका जो आपने लक्ष्मी का रोल प्ले किया। मुझे बहुत खुशी है कि एक्चुअली में जो ब्यूटी है उसे आपने आज दिखा दिया कि ब्यूटी इंपॉर्टेंट नहीं होती है। अवेरनेस बहुत जरूरी था, और कहीं ना कहीं जो सर्वाइवर विक्टिमाइज होती है, और जो सोसाइटी के दिमाग में तेजाब है, इस फिल्म के जरिए लोगों के दिमाग से तेजाब निकलेगा। मुझे बहुत खुशी है कि आज हम लोग साथ में है, और इस कॉज को आगे बढ़ा रहे है, और जो लोग विक्टिमाइज होते है उनको एक्चुअल में फाइटर के रूप में बाहर लेके आ रहें है, तो थैंक्यू सो मच। आप सब जरूर फिल्म देखने जाइएगा, तब आपको पता चलेगा कि क्या-क्या प्रॉब्लम का सामना करना पड़ता है। जब आप फिल्म में देखेंगे तो आपको ज्यादा समझ आएगा कि क्या होती है लाइफ में प्रॉब्लम।"
 
फिल्म छपाक की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की है। फिल्म में दीपिका का नाम लक्ष्मी की जगह मालती रखा गया है, जबकि विक्रांत मैसी अमोल के किरदार में है। 


 
फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो, दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। 
 
फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 



Source : News Helpline

Leave a Comment