एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रैपर बनी।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड फिल्मो मे काम करने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अब रैपर बन गयी है।


'छपाक' गर्ल दीपिका ने हाल ही मे टिक टोक जोइन किया है, जिसके विडिओ मे वे एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल के साथ डांस करते दिखी थी। (https://www.tiktok.com/@deepikapadukone/video/6777780590700776706)


फिलहाल दीपिका इन दिनों व्यस्त है अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रोमोशंस मे, ये फिल्म दीपिका की ड्रीम प्रोजेक्ट है, इस फिल्म को वे 'फॉक्स स्टार' के साथ खुद भी प्रोड्यूस कर रही है। वहीँ अब इस फिल्म के प्रमोशन के लिये टिक टोक पर अब दीपिका अपने एक और विडिओ मे रैप करते और झूमते नज़र आयी। जहाँ दीपिका ने कैप्शन मे लिखा, ''अभी थोड़ा रैप शेप करते हैं ''। (https://www.tiktok.com/@deepikapadukone/video/6777778666253372674)।



इसे पहले दीपिका इस फिल्म के प्रोमोशंस के दौरान खुद को रोने से रोक नहीं पायी थी,  चाहे वो  फिल्म का ट्रेलर लॉन्च रहा हो या फिर सॉन्ग लॉन्च। पर अब दीपिका टिक टोक के विडिओ मे हस्ते  हुए नज़र आयी है।

हाल ही मे दीपिका ने अपनी फिल्म 'छपाक' के बारे मे मीडिया से रूबरू होते हुए कहा था, '' इस फिल्म मे काम करना मेरे लिए एक रिवॉर्ड की तरह है। मेरी पूरी जर्नी शानदार रही है। मुझे गर्व है खुद पर की मैने इस फिल्म मे काम किया है''।

दीपिका पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं है जिन्होंने टिक टोक पर अपने फिल्म को प्रमोट किया हो, इसे पहले एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी ऐसा किया था। इन दिनों ये ट्रेंड बन गया है फिल्मो को टिक टोक के जरिये प्रोमोट करना।



बेहरहाल लोग इस विडिओ को पसंद कर रहे है। दीपिका की ये फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म 'छपाक' में दीपिका के अलावा विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। ये फिल्म सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। 

 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment