मैं फिर से प्यार में पड़ना चाहता हूँ- अनिल कपूर

 
सदाबहार एक्टर अनिल कपूर का कहना है कि वे फिर से प्यार मे पड़ना चाहते है।

सोमवार 6 जनवरी मुंबई मे फिल्म 'मलंग'  का ट्रेलर लौन्च किया गया। 2:45 मिनट  का यह ट्रेलर लोगो को बहोत अलग और अच्छी लगी। ट्रेलर रंगो से भरी हुई है, यह आपको कभी सागर, तो कभी हवा, तो कभी जमीं की सैर करवाती है।
 


इस इवेंट पर जब मीडिया ने अनिल से पूछा की इस फिल्म मे काम कर के आपको कैसा लगा?  इस पर अनिल कपूर ने मुस्कुराते हुए कहा, '' आदित्य और दिशा को इस फिल्म मे देख कर मुझे ऐसा लग रहा है की काश मैं आदित्य जितना जवान होता, इनकी जोड़ी को देख कर मैं फिर से प्यार मे पड़ना चाहता हूँ''।


 
आगे अनिल से पत्रकार ने पूछा की क्या आप ऑन स्क्रीन किस्स भी करना चाहेंगे आदित्य और दिशा की तरह?  इस पर अनिल ने कहा, '' आप क्यों मुझे पिटवाना चाहते  हो यार, मेरे घर पर बीवी है, बेटी है। पर बुरा तो लगता है की मैं किस्स नहीं कर पाया''।
 


अनिल के बर्थडे पर मेकर्स ने उनका लुक रिवील किया था। फिल्म में वे एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने वाले हैं।
 


बेहरहाल इस ट्रेलर में आदित्य राय कपूर और दिशा पाटनी बेहद ही दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं । फिल्म 'मलंग' में आदित्य के अलावा अनिल कपूर, कुणाल खेमू और दिशा पाटनी भी काम कर रहे हैं। मोहित के साथ आदित्य की यह दूसरी फिल्म है। इसके पहले यह जोड़ी आशिकी 2 में काम कर चुकी है। फिल्म वेलेंटाइन वीक में 7 फरवरी को रिलीज होगी।



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment