असल मे खुद को मैं महाराष्ट्रियन ही मानती हूँ - कंगना रनौत

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का कहना है कि वे खुद को महाराष्ट्रियन मानती है।
 


मंगलवार 7 जनवरी पुणे मे कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'पंगा' का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया। इस गाने में कंगना दिल को छूने वाली भूमिका में दिख रही हैं। एक तरफ जहां वह ऑनस्क्रीन परिवार में काफी भावुक दिख रही हैं तो दूसरी तरफ वह कबड्डी खिलाड़ी के रूप में वह अपनी जीत के लिए काफी एक्साइटेड दिख रही हैं। गाने में वह मैदान में खूब जमकर पसीना बहा रही हैं।


 
इस इवेंट के दौरान कंगना ने मंच से वहां मौजूद लोगों से कहा, '' ये मेरे फिल्म की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी का आईडिया था की हम पुणे मे आकर अपनी फिल्म 'पंगा' का गाना रिलीज़ करें, जो की मुझे बहोत अच्छा लगा। मैने और इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर शंकर जी ने फिल्म 'मणिकर्णिका' के लिये महाराष्ट्र के बारे मे उस वक़्त काफी रिसर्च की थी। तब से मुझे ऐसा लगता है की मैं महाराष्ट्रियन ही हूँ''।
 


अब इस टाइटल ट्रैक की बात करें तो हर्षदीप कौर, दिव्या कुमार और सिद्धार्थ महादेवन ने साथ मिलकर इस गाने को अपनी आवाज दी हैं। गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। कंगना रनौत के फैंस क्लब ने इंस्टाग्राम पर पंगा का टाइटल ट्रैक शेयर किया है। कंगना गाने में कबड्डी के रूप में काफी जच रही हैं। गाने में ऋचा चड्डा की झलक दिख रही है। गाना बेहद रोमांचकारी और इमोशन से भरा है।


 
फिल्म पंगा को अश्विनी अय्यर तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में कंगना के साथ ऋचा चड्डा, नीना गुप्ता, जस्सी गिल भी हैं। फिल्म 24 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
 
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment