'शिकारा द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित' का ट्रेलर हुआ रिलीज

प्रोड्यूसर और डायरेक्ट विधु विनोद चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'शिकारा द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंंडित' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म में कश्मीरी पंडितों की कहानी दिखाई गई है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है।


 
विधु विनोद चोपड़ा के ऑफीशियल हैंडल ने फिल्म के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 


 
फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक कपल की बीच हो रही शेरों शायरी के साथ होती है। तभी अचानक उन्हें बाहर किसी के घर में आग लगी हुई दिखाई देती है, और बाहर से शोर की आवाजें भी सुनाई देती है। जहां कुछ लोग कहते रहते हैं कि कश्मीरी पंडितों को यहां से जाना होगा। 'हमें चाहिए आजादी' के नारे सुनकर सभी कश्मीरी पंडित डर जाते हैं। ट्रेलर के कई सीन्स देखकर आप इमोशनल हो जाएंगे। 
 


फिल्म की कहानी 1990 की है जब रातों रात कश्मीरी पंडितों को उनके घर से बेघर कर दिया गया था। 30 साल बाद, वे अभी भी अपने घर वापस नहीं लौट पाए। फिल्म की कहानी में दिखाया जाएगा कि उस वक्त कश्मीरी पंडितों को कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था और उन पर किस तरह के अत्याचार हुए थे।


 
विधु विनोद चोपड़ा इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ फिल्म को डायरेक्ट भी किया हैं। फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले कैरेक्टर आदिल खान और सादिया डेब्यू कर रहे हैं। आदिल खान फिल्म में शिवकुमार धर का किरदार निभा रहे हैं। वहीं सादिया, शांती धर की भूमिका में नजर आएंगी।
 
फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment