फिल्म "निकम्मा" से अभिमन्यु दसानी और शिर्ले सेतिया का नया लुक आया सामने

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म "निकम्मा" में नजर आने वाली है। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा अभिमन्यु दसानी और शिर्ले सेतिया भी लीड रोल में है। मेकर्स ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अभिमन्यु और शिर्ले का नया लुक जारी किया है।

 

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म निकम्मा से अभिमन्यु और शिर्ले का नया लुक शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "नया लुक.....#निकम्मा स्टार्स: अभिमन्यु दसानी, शिर्ले सेतिया और शिल्पा शेट्टी..... डायरेक्टेड बाई सब्बीर खान...... प्रोड्यूज्ड बाई सोनी पिक्चर्स और सब्बीर खान फिल्म्स.......5 जून 2020 को रिलीज।"

 

वही अभिमन्यु और शिर्ले ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के नये लुक को शेयर किया है। इस नये लुक में शिर्ले पीले कलर की स्कूटर चलाते नजर आ रही है और अभिमन्यु स्कूटर के पीछे वाली सीट पर हाथ रखकर एक फनी सा स्टंट करते नजर आ रहें हैं। पोस्टर में दोनों की केमिस्ट्री बहुत ही प्यारी लग रही है। 

 

 

इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। वहीं अभिमन्यु दसानी, की ये दूसरी फिल्म है। इससे पहले अभिमन्यू मर्द को दर्द नहीं होता फिल्म में नजर आ चुके हैं। अभिमन्यु दसानी के साथ फिल्म में सोशल मीडिया सेंसेशल शिर्ले सेतिया बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। 

 

 

निकम्मा एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसका डायरेक्शन सब्बीर खान कर रहे हैं। फिल्म को सोनी पिक्चर्स और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। 

 

फिल्म 5 जून 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment