छपाक का नया पोस्टर आउट

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की अपकमिंग फिल्म "छपाक" को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी और मेघना गुलजार फिल्म का प्रमोशन जोरों सोरों से कर रही है। 


 
मेकर्स आए दिन फिल्म से कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं, ताकि दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर क्रेज बना रहे। मेकर्स ने आज भी फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है। 
 


दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "जितनी ज्यादा लड़ाई उतना ज्यादा प्यार...... नोक झोक से शुरू हुई एक खूबसूरत लव स्टोरी की शुरुआत. ...... देखिए छपाक इस शुक्रवार को।"
 
इस नए पोस्टर में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी नजर आ रहे है। पोस्टर में विक्रांत मैसी की बाहों में दीपिका रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है। 


 
छपाक का ट्रेलर महीने पहले रिलीज किया गया था। ट्रेलर को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, और साथ ही दीपिका पादुकोण की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं दीपिका के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
 


दीपिका पहली बार इस तरह के किरदार में नजर आने वाली है। फैंस उनको इस तरह के किरदार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।
फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की है। फिल्म में दीपिका का नाम लक्ष्मी की जगह मालती रखा गया है, जबकि विक्रांत मैसी अमोल के किरदार में है। दीपिका ने एसिड अटैक सरवाइवर की भूमिका को बहुत ही बेहतरीन तरीके से पर्दे पर उतारा है, जो ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है। 


 
फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो, दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। 
 
फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment