मैं सोशल मीडिया पर सिर्फ अच्छी चीज़ें पढ़ती हूँ - सनी लियोन

मॉडल एक्ट्रेस सनी लियोन का कहना है कि वे सोशल मीडिया पर सिर्फ अच्छी चीज़ें ही पढ़ती है।
 
बिग बॉस के घर में रहने के दौरान, सनी की मुलाकात प्रसिद्ध बॉलीवुड निर्देशक महेश भट्ट से हुई, और उसके बाद ही महेश भट्ट ने फिल्म जिस्म-2 में सनी लियोन को कास्ट कर लिया था। यह सनी की पहली हिंदी फिल्म थी, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा।



आये दिन सनी के फैन्स उनसे मिलने के लिए बेताब रहते है। अब 'वी मेट' एप के जरिये एक लकी फैन को सनी लियोन से मिलने का मौका मिला।
 
8 जनवरी मुंबई मे सनी लियोन अपने फैन और 'वी मेट'  कैम्पेन के विजेता अब्दुल्ला खान के साथ डिनर करने पहुँची थी। यहाँ जब पत्रकार ने उनसे पूछा की काफी लोग आपके सोशल साइट पर आपको बुरा भला कहते है उसके बारे मे आपका क्या कहना है? इस पर सनी ने कहा, '' मैं सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सिर्फ अच्छी चीज़ें पढ़ती हूँ। जो लोग मेरे बारे मे उल्टा सीधा लिखते है मैं वो पढ़ती ही नहीं।

उनके पास बहोत वक़्त होता है ये सब करने के लिये। हाँ पर उन्हें ब्लॉक कर के हम ये सब काम कर सकते है''।
 
सनी ने आगे अपने फैन्स के लिये कहा, '' मैं भी अपने फैन्स से मिलना चाहती हूँ पर ऐसा बहुत कम होता है। किसी प्लेटफार्म के जरिये अगर ये होता है जैसे आज हुआ है 'वी मेट' एप के जरिये, तो ये बहोत अच्छी बात होगी''।


 
बेहरहाल सनी अब फिल्म ‘वीरमादेवी’ के साथ तमिल फिल्म उद्योग में डेब्यू करने जा रही है। सनी लियोन का कहना है कि वह हमेशा से योद्धा की भूमिका निभाने की सपने देखा करती थीं। वीसी वदिवुदायान द्वारा निर्देशित ‘वीरमादेवी’ में एक्टर नवदीप भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 27 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होने वाली है।

 



Source : बिग बॉस के घर में रहने के दौरान,

Related News

Leave a Comment