मैं बहुत खुश हूं कि मुझे फिल्म "पंगा" में काम करने का मौका मिला- जस्सी गिल

एक्टर जस्सी गिल जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म "पंगा" में नजर आने वाले है। मंगलवार को फिल्म का टाइटल ट्रैक पूणे में लॉन्च किया गया। 
 
इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए जस्सी ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि मुझे फिल्म "पंगा" में काम करने का मौका मिला। 
 


जस्सी फिल्म में एक बहुत ही सपोर्टिंग और अच्छे हसबैंड का किरदार निभाते नजर आएंगे। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए जस्सी ने कहा, "पहले तो मैं अश्विनी मैम को धन्यवाद देना चाहूंगा कि इन्होंने मुझे इस फिल्म के लिए चुना। मुझे इस तरह की फिल्में देखना बहुत अच्छा लगता है। जब मैं इस तरह की फिल्में देखता हूं तो मुझे लगता है कि इस तरह की फिल्में अच्छी होती है जो आपकी रिअल लाइफ से मिलती हो। और कहीं ना कहीं आपको लगे कि ये आपकी कहानी है या आपके आस पास के किसी व्यक्ति की कहानी है और इस कहानी में भी ऐसा ही कुछ है।" 


 
"मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला, और मैं ये बताना चाहूंगा कि जब मैं फिल्म की शूटिंग कर रहा था तो कहीं ना कहीं मुझे मेरी माँ दिख रही थी। शूटिंग के दौरान मुझे ये भी दिख रहा था कि कैसे उन्होंने हमारे सपनों को पूरा करने के लिए कितने सेक्रिफाइजेज किए हैं। मैं बताना चाहूंगा कि मेरे पापा खेती करते थे और मुझसे बड़ी मेरी तीन बहनें है। खेती में 6 महीने या साल बाद बहुत लिमिटेड पैसे आते हैं। मेरी तीन बहनें थी और मेरे पापा ने उनके सपनों को कभी मरने नहीं दिया। मेरी सबसे बड़ी बहन डॉक्टर है, उससे छोटी ने एमबीए किया और सबसे छोटी वाली इंजीनियर है। और मैं जिस प्रोफेशन में हूं उन्होंने मुझे आजतक कभी नहीं रोका, कभी ये नहीं कहा कि बेटा इस प्रोफेशन में बहुत पैसे लगते हैं।"
 


"जिस तरह का सपोर्ट मेरे पैरेंट्स ने मुझे और मेरी फैमिली को दिए है वो देखकर लगता है कि मैं बहुत ही लकी हूँ। जब आपके पास किसी का सपोर्ट होता है तो आप वैसे ही बहुत कॉफिडेंस होते हैं। यदि आपके पैरेंट्स और पार्टनर आपके साथ है, तो बहुत ही अच्छा लगता है। इसलिए स्क्रिप्ट में कहीं ना कहीं ये चीजें मुझे मेरे माँ और पापा की याद दिला रही थी। तो ये फिल्म मेरे लिए बहुत स्पेशल है। मैं बहुत लकी और ब्लेस्ड हूं कि मुझे इस फिल्म में और खासतौर पर कंगना, शंकर सर और फॉक्स की पूरी टीम के साथ काम करने का मौका मिला।"
 


'पंगा' को अश्विनी अय्यर ने डायरेक्ट किया हैं। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment