मेरे लिए सभी लोग स्टार है - तारा शर्मा


फिल्म 'मस्ती' से फेमस हुईं एक्ट्रेस तारा शर्मा का कहना है की उनके लिए सभी लोग स्टार है।


 
तारा ने अनिल कपूर की फिल्म 'ओम जय जगदीश' से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, उसके बाद 'खोसला का घोसला', 'पेज ३', 'साया' और 'मस्ती' में काम किया था। माँ बनने के तुरंत बाद, तारा शर्मा ने 'द तारा शर्मा शो' को प्रोडूयस किया और इस शो की मेजबानी भी की,  इस शो पर परिवार, पालन-पोषण, महिलाओं और बच्चों के मुद्दों पर चर्चा की गई थी। इस शो ने पोगो, एनडीटीवी इमेजिन, कलर्स, निकलोडियन और स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित होने वाले चार सीज़न पूरे कर लिए हैं, और अब इस शो का पांचवा सीज़न भी शुरू हो चूका है।



7 जनवरी को एक इंटरव्यू मे जब पत्रकार ने तारा से पूछा की आपने अब तक इस शो के सेलेब्रिटी गेस्ट से क्या सीखा है?  इस पर उन्होंने कहा, '' मैने बहुत कुछ सीखा है अपने शो के गेस्ट्स से, मेरे इस शो मे सिर्फ सेलेब्रिटी ही नहीं वे लोग भी आते है जिन्होंने अपने फील्ड मे बहुत अच्छा काम किया है और मेरे लिए सभी लोग स्टार है''।
 
आगे उन्होंने शो के गेस्ट सलमान के बारे मे कहा, '' मैं खुद को बहुत लकी समझती हूँ की सलमान मेरे शो पर आये''।
 


अगर तारा की करियर की बात करे तो वे इस शो मे फ़िलहाल व्यस्त है। आने वाले समय मे तारा फिल्म मे नज़र आने वाली है जिसका खुलासा उन्होंने अभी नहीं किया है।


बेहरहाल यह शो लोगों को पसंद आ रही है। इस शो मे लोग खुल कर अपनी फैमली प्रॉब्लम या खुद के अचीवमेंट के बारे मे बाते कर सकते है।
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment